fbpx

दिल्ली: घर में अंगीठी जलाकर सो रहा परिवार जहरीले धूएं की चपेट में, महिला समेत चार बच्चों ‌की मौत!

Must read

दिल्ली के शाहदरा से बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बुधवार यानी 19 जनवरी को एक महिला और उसके चार बच्चों के शव घर में मिलने से हड़कंप मच गई। बताया जा रहा है कमरे में अंगीठी जलाकर परिवार के लोग सो रहे थे इस दौरान उससे निकलने वाले जहरीले धुएं की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें पुराने शाहदरा के सीमापुरी इलाके की एक इमारत की पांचवीं मंजिल पर स्थित कमरे में चार से पांच लोगों के बेहोश पड़े होने की जानकारी दी गई थी। घटनास्थल पर पहुंचने पर एक महिला और उसके तीन बच्चे मृत मिले, जबकि सबसे छोटे बच्चे की सांसें चलती महसूस हो रही थीं। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की शुरुआती जांच से संकेत मिले हैं कि राधा और उसके बच्चों की ठंड से बचने के लिए कमरे में रखी अंगीठी से निकलने वाले जहरीले धुएं से दम घुटने के कारण मौत हो गई। हालांकि, उन्होंने कहा कि मौत की असल वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, 35 वर्षीय मोहित कालिया अपनी पत्नी राधा और चार बच्चों के साथ पुराने सीमापुरी इलाके के जिस फ्लैट में रहता था, उसके मालिक शालीमार गार्डन निवासी अमरपाल सिंह हैं। मालिक ने बताया कि कुछ दिन पहले ही हमने ये घर किराए पर दिया था लेकिन उनसे कभी व्यक्तिगत रूप से मुलाकात नहीं हुई थी। मेरे पिता ने आज सुबह कागजी कार्रवाई के लिए उनके पास आए लेकिन घर के अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर लौट आए। बाद में पुलिस ने हमें घटना की जानकारी दी कि घर के अंदर से 4 बच्चे और एक महिला मृत पाए गए हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article