34.1 C
Delhi
शुक्रवार, जून 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ फिल्म का पहला टीजर हुआ रिलीज, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद के अलावा संजय दत्त और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में!

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत ‌महान योद्धा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित आने वाली फिल्म का यशराज फिल्म्स ने अपना पहला टीजर रिलीज किया है। बता दें यह फिल्म अंतिम हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बनी है जिसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसमें सोनू सूद भी हैं, इस फिल्म के जरिए पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

टीजर में अक्षय कुमार अपने साथी सैनिकों के साथ युद्ध के मैदान में अपने कवच में खड़े होते हैं जबकि संजय दत्त भी मैदान पर नजर आते हैं। इसके बाद टीजर में संयोगिता की भूमिका निभाते हुए दुल्हन के रूप में तैयार मानुषी छिल्लर की झलक दिखाई देती है।

फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद के अलावा संजय दत्त, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं। यशराज प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन डॉक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह फिल्म 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं अक्षय ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा है कि, “पृथ्वीराज का टीजर फिल्म की आत्मा को दर्शाता है, महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार, जो कोई डर नहीं जानता था। यह उनकी वीरता और उनके जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है। जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, उतना ही मैं इस बात से हैरान था कि उन्होंने अपने देश और अपने मूल्यों के लिए अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल को कैसे जिया।”

Advertisement

अक्षय आगे कहते हैं, “वह एक किंवदंती है, वह सबसे बहादुर योद्धाओं में से एक हैं और वह सबसे ईमानदार राजाओं में से एक हैं जिसे हमारे देश ने कभी देखा है। हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के भारतीय इस पराक्रमी बहादुर को हमारा सलाम पसंद करेंगे। हमने उनके जीवन की कहानी को यथासंभव प्रामाणिक तरीके से पेश करने की कोशिश की है और फिल्म उनकी बेजोड़ बहादुरी और साहस को श्रद्धांजलि है।”

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles