14.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

द घोस्ट मूवी रिव्यू: नागार्जुन की एक्शन थ्रिलर लोगों को नहीं लुभा पाई

नाम: भूत

निर्देशक: प्रवीण सत्तरु

कलाकार: सोनल चौहान, नागार्जुन अक्किनेनी

रेटिंग: 2.5 / 5

द घोस्ट मूवी रिव्यू: एक लड़का जो बचपन में दंगाई से बचा लिया जाता है, बड़ा होकर अंडरवर्ल्ड के लिए एक बुरा सपना बनकर सामने आता है। वह विक्रम गांधी (नागार्जुन) हैं, जो माफिया को जड़ से खत्म करने की कसम खाता हैं। वह कभी-कभार पैनिक अटैक से पीड़ित होता है, उसे दिल टूटने का सामना करना पड़ सकता है, उसके परिवार ने उसे उसके अकेलेपन का सामना करने के लिए छोड़ दिया है, लेकिन वह सुपरहीरो-टाइप फ्रीलांस इंटरपोल एजेंट है जो बड़े पैमाने पर मिशनों को अंजाम देता है।

द घोस्ट मूवी रिव्यू

निर्देशक प्रवीण सत्तारू की पिछली फिल्म ‘पीएसवी गरुड़ वेगा’ की तरह, इसका आधार जीवन से बड़ा है और परिदृश्य काफी कम हैं। विक्रम के जीवन को ट्रैक करते हुए, दृश्य दुबई से ऊटी से गोवा में बदल जाते है। लेकिन लेखन दर्शकों को सामने आने वाली कार्रवाई और बहुत सी घटनाओं से जोड़ नहीं पाते हैं।

विक्रम की बहन अनु (गुल पनाग) उसे और उसकी बेटी अदिति (अनिखा सुरेंद्रन) को दुश्मनों के हमले से बचाने के लिए कहती है। चूंकि उसके पास सबसे भयानक अपराधियों से निपटने का वर्षों का अनुभव है, इसलिए यह उसके लिए एक आसान कदम होना चाहिए। एक्शन ब्लॉक को एक गाथा की तरह दिखाना चाहिए था। लेकिन वो इतने अच्छे नहीं लगते है। उन पर थोड़ी और मेहनत की जानी चाहिए थी।

द घोस्ट मूवी रिव्यू

द घोस्ट मूवी रिव्यू

फिल्म का मसाला मनोरंजन का विचार एक दर्जन एक्शन ब्लॉकों के एक आयामी विचार के साथ शुरू और समाप्त होता है। इसे दोषपूर्ण निर्देशन कहें या बेकार लेखन या दोनों। गोवा की पृष्ठभूमि पर एक बेवजह गाना सेट किया गया है। चाचा-भतीजी की जोड़ी की बॉन्डिंग एक ऐसी विशेषता है जो कुछ भावनात्मक प्रभाव डालती है। सोनल चौहान का चरित्र महत्वपूर्ण था। मनीष चौधरी का किरदार अलग होने का आभास नहीं कराता है।

कई सीन में नागार्जुन का प्रदर्शन कमाल रहा है। मुकेश जी की छायांकन एक और सकारात्मक विशेषता है। जबकि एक्शन ब्लॉक विस्फोटक नहीं हैं, दिनेश सुब्बारायन और केचा खम्फड़की की एक्शन कोरियोग्राफी रचनात्मकता की झलक दिखाती है।

ये भी पढ़े – रितेश देशमुख ने मन्नत पार्टीज के खोले कई राज, कुछ इस तरह करते है शाहरूख खान अपने मेहमानों का स्वागत ?

ये भी पढ़े –गॉडफादर मूवी रिव्यू: चिरंजीवी और सलमान खान की परफॉर्मेंस ने लूटी महफिल, स्टोरी, बैकग्राउंड म्यूजिक से इंप्रेस हुए फैंस

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles