fbpx

12 हजार से भी कम कीमत में भारत में लॉन्च हुआ यह स्मार्ट टीवी, फ्री मिलेंगी 25 हजार फिल्में!

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

नई दिल्ली: कम कीमत में एक अच्छा और बेहतरीन फिचर्स वाला स्मार्ट टीवी आज के समय में हर कोई लेना चाहेगा। बदलते इस डिजिटलीकरण के दौर में हर एक व्यक्ति खुद को और अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहता है। लेकिन जैसे जैसे डिजीटल वस्तुएं हमारे जीवन में घुल मिल रही है वैसे वैसे महंगाई भी आसमान छूने लगी है। मिडल क्लास के लोगों के लिए एक डिजिटल व स्मार्ट टीवी लेने के लिए भारतीय कंपनी Daiwa ने कम दाम में चार अच्छे स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिजाइन वाले ये स्मार्ट टीवी आम लोगों के बजट में हैं। इनमें से एक स्मार्ट टीवी की कीमत महज 11,990 रुपये है। यानी 12 हजार रुपये से भी कम में स्मार्ट टीवी मिलेगा।

Daiwa ने लॉन्च ने किए चार टीवी

Daiwa ने 32 इंच से लेकर 39 इंच तक के चार टीवी लॉन्च किए हैं। कंपनी ने क्लाउड टीवी द्वारा संचालित 32-इंच (D32SM9) और 39-इंच (D40HDR9L) HD रेडी स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। स्मार्ट टीवी के दो नए वेरिएंट D32SM9A और D40HDR9LA भी हैं, जो क्लाउड टीवी वॉयस असिस्टेंस से पावर्ड हैं।

11,990 रुपये है 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत

Advertisement

इनमें 32 इंच के Daiwa D32SM9 की कीमत 11,990 रुपये है, जबकि इसी साइज वॉयस असिस्टेंट वाले मॉडल Daiwa D32SM9A की कीमत 12,490 रुपये है। वहीं, 39 इंच वाले Daiwa D40HDR9L का मूल्य 17,990 रुपये और Daiwa D40HDR9LA का दाम 18,490 रुपये है।

इन टीवी को कंपनी की वेबसाइट

www.daiwa.in और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। इनके फीचर्स की बात करें तो सभी टीवी में क्वॉडकोर प्रोसेसर और एक जीबी रैम है।

25 लाख प्लस घंटे का कंटेंट मिलेगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मार्ट टीवी ग्लोबल कंटेंट, टीवी ऐप प्रदान करते हैं। इसके अलावा यूआई प्रीमियम कंटेंट लाइब्रेरी से नेविगेट करता है। इसमें 25 लाख प्लस घंटे का कंटेंट और 25 हजार प्लस फ्री मूवी के साथ एक मूवी बॉक्स ऐप मिलेगा।

स्ट्रीमिंग ऐप भी मिलेंगे टीवी में

स्मार्ट टीवी में डिज्नी प्लस, हॉटस्टार, जी 5, सोनी लिव आदि स्ट्रीमिंग ऐप भी मिलेंगे। इनमें अमेजन प्राइम वीडियो ऐप भी होगा। वहीं, ये नेटफ्लिक्स, यूट्यूब को सपोर्ट करेगा। सभी टीवी में दो HDMI, दो USB टाइप-ए पोर्ट, Wi-Fi, इथरनेट और ऑप्टिकल आउटपुट है। हालांकि, टीवी के साथ इनबिल्ट ब्लूटूथ नहीं मिलेगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article