fbpx

कुलगाम में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर,गोपालपोरा इलाके में तलाशी अभियान शुरू

Must read

पुलिस ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए, जहां एक और मुठभेड़ चल रही थी। उन्होंने बताया कि दक्षिण कश्मीर जिले के पोम्बे और गोपालपोरा इलाकों में मुठभेड़ हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने गोपालपोरा इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने देखते ही देखते सुरक्षा बलों के एक दल पर गोलीबारी शुरु कर दी। जिसके बाद तलाशी अभियान शुरु किया गया जो मुठभेड़ में बदल गया, जिसकी जवाबी कार्रवाई की गयी।

आपको बता दें कि इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। जिनकी पहचान और समूह संबद्धता का पता लगाया जा रहा है।

अधिकारी ने बताया कि जिले के पोम्बे इलाके में सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद एक और मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई जारी है।

Advertisement

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के पोम्बे और गोपालपोरा गांवों में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) के कमांडर सहित पांच आतंकवादी मारे गए।

प्रतिबंधित आतंकी संगठन द रेसिस्टेंस फ्रंट के आतंकवादी कमांडर अफाक सिकंदर को कुलगाम में सुरक्षा बलों ने मार गिराया।

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार ने एक ट्वीट में कहा, “निषिद्ध आतंकी संगठन का आतंकवादी कमांडर टीआरएफ अफाक सिकंदर मुठभेड़ में मारा गया।”

श्रीनगर के हैदरपोरा इलाके में सोमवार को सुरक्षाबलों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article