fbpx

बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी का वीडियो हुआ वायरल, विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों को गाली देती हुई आ रही नजर

Must read

- Advertisement -

अक्सर देखा जाता है कि नेता चुनाव के वक्त तो बड़े प्रेम और आदर के साथ जनता के दरवाजों पर आते है और कई लुभावने वादें करते है, लेकिन जैसे ही चुनाव जीत जाते है तो वहीं नेता जनता को उनके हाल पर छोड़ देते है। आज हम इसी से जुड़ा एक मामला आपके सामने लाए है।
जहां पर अपना हक मांगने पर छात्रों को नेताजी की गाली मिली। हम बात कर रहे है बिहार की उप-मुख्यमंत्री और भाजपा नेत्री रेणु देवी की जिनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसी वीडियो में वह छात्रों को गालियां देते हुए नजर आ रही है।
इस वायरल वीडियों में रेणु देवी अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र बेतिया में विरोध करने वाले छात्रों को गुस्से में गली देती हुई नजर आ रही हैं और ऐसा इसलिए था क्योंकि छात्र अपने परीक्षा केंद्र को चंपारण स्थानांतरित करने की मांग कर रहे थे।
वायरल हो रही इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेणु देवी अपनी कार की आगे की सीट पर बैठे हुए गुस्से में कह रही हैं कि कहां है आरा का छात्र नेता, उन्होंने कहा कि परीक्षा मुजफ्फरपुर में होनी चाहिए। मैंने उन्हें बेतिया में परीक्षा आयोजित करने के लिए कहा था या मोतिहारी।
दरअसल, रेणु देवी जैसे ही सर्किट हाउस से बाहर आईं तो छात्रों ने रेणु के काफिले का घेराव कर लिया। इसके बाद छात्रों से नाराज होकर डिप्टी सीएम रेणु देवी अपशब्द कहकर छात्रों से बात करने लगी।
जिसके बाद इस वीडियो को बिहार की विपक्ष पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी साझा किया, राष्ट्रीय जनता दल ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “गाली-गलौज करती बिहार की माननीय उपमुख्यमंत्री श्रीमती रेणू देवी”


अब वीडियो के वायरल होने के बाद उपमुख्यमंत्री की खूब फजीहत हो रही है। हालांकि, इस वीडियो को पुराना बताया जा रहा है। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।
बताते चलें कि, बिहार में जदयू और भाजपा की गठबंधन सरकार है और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं जबकि इस सरकार में भाजपा के दो उपमुख्यमंत्री है, एक है तारकिशोर प्रसाद और दूसरी है रेणु देवी।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising