fbpx

पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे चलते हुए सीएम योगी का वीडियो हुआ वायरल, अखिलेश यादव ने कहा “जनता से पहले इन्होंने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया”

Must read

इन दिनों पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट सामने आ रही है और भाजपा भी इस एक्सप्रेसवे को लेकर अपनी तारीफ करते हुए नहीं थक रही। ऐसे में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का एक वीडियो सामने आया है जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इस वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पीएम मोदी तो गाड़ी में सवार है लेकिन उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ गाड़ी के पीछे पैदल चल रहे है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम नरेंद्र मोदी तो अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और उनके आसपास तमाम सुरक्षाकर्मी हैं। जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ उनकी गाड़ी के पीछे तेजी से पैदल चल रहे हैं।
इस वीडियो को साझा करते हुए पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स मुख्यमंत्री पर तंज कस रहे है।


इस वीडियो को साझा करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया, जनता से पहले तुमने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया। बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे…”


वहीं आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “ये तो बिलकुल ही बेइज़्ज़ती है मोदी जी खुद तो आप आलीशान गाड़ी में बैठ गये और हमारे मुख्यमंत्री जी को सड़क पर अकेला छोड़ दिया।”


इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने लिखा कि, “वैसे आज योगी जी का जोश देखने लायक था। अगर प्रधानमंत्री की गाड़ी चलती रहती तो योगी जी पैदल ही गाजीपुर तक चांप देते। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री के पद की गरिमा कहाँ थी और कहाँ पहुँच गयी। कहिए सुरक्षा के जवानों से शस्त्र लेकर स्वयं सुरक्षा में नहीं तैनात हो गए।”
इस पर चुटकी लेते हुए पूर्व रिटायर्ड आईएएस अधिकारी सूर्य़ प्रताप सिंह ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, “वो लाचार सा पीछे दौड़ता रहा। आखिर क्यों? बाबा तो पैदल हो गयो।”

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article