38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

विद्युत जामवाल, डिजाइनर नंदिता महतानी के साथ अपने रिश्ते को छिपाने में नहीं रखते है विश्वास

अभिनेता विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने 13 सितंबर को इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की आधिकारिक घोषणा की। नंदिता के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह उस तरह के इन्सान नहीं हैं जो रिलेशनशिप में रहते हुए अपने रिश्ते पर ‘जस्ट फ्रेंड्स’ का टैग लगा दें। अपने रिश्ते के बारे में आगे बताते हुए, उन्होंने कहा कि उन्हें नंदिता पर बेहद गर्व है।

उन्होंने आगे कहा, “मेरे साथ मेरे जीवन के हर पहलू में जो कुछ भी हो रहा है, वह सब कुछ कमाल का है, और जो कुछ भी मेरी ओर आ रहा है या मेरे जीवन में हो रहा है, उससे मैं कभी नकार नहीं सकता। मैंने इस तथ्य को स्वीकार किया कि मैं किसी के लिए काफी खुश हूं।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं उनमें से नहीं हूं, जो कह रहा है, ‘ओह, यह तो मेरी दोस्त है’। मुझे अपने हर काम पर गर्व होना चाहिए, है न?”

हाल ही में, विद्युत ने आगरा के पास एक सैन्य शिविर में 150 मीटर ऊंची दीवार पर रैपिंग करते हुए अपनी प्रेमिका नंदिता को प्रपोज किया था।
इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए नंदिता ने सगाई की घोषणा की, उन्होनें केप्शन में लिखा, “उसे अब और लटकाए नहीं रख सकती… है ना।
फिलहाल विद्युत जामवाल की फिल्म सनक डिज्नी+ हॉटस्टार पर 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। विद्युत जामवाल आखिरी बार एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘द पावर’ में दिखे थे। विद्युत जामवाल की इस फिल्म में हमें एक नए तरह का युद्ध देखने को मिलेगा। जो समुद्र में दो जहाजों के बीच होगा। पहले आपने ज्यादातर बॉलीवुड फिल्म में युद्ध के दृश्य आकाश में देखे हैं, लेकिन इस बार एक्शन समुद्र के बीच में होगा।

Advertisement

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles