fbpx

Viral Video: अपने हाल पर पिता को रोते देख बोली अलका लांबा, सॉरी पापा ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बता दें कि जब से नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ शुरू हुई है तब से कांग्रेस के नेता इस मामले और अग्निपथ योजना को लेकर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे है। कभी कांग्रेस नेत्री पुलिस वालों पर थूंकती है तो कभी पुलिस वालों को खरी खोटी सुनाई जाती है।

लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देख कर हर कोई चकित रह गया। यह वीडियो था अलका लांबा का जो सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा करती नजर आई। दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि कांग्रेस की नेत्री अलका लांबा अग्निपथ योजना के विरोध में अपनी कुछ महिला कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन कर रही थी।

इस बीच वहां पुलिस आ गई और पुलिस द्वारा उन्हें वहां से जाने की चेतावनी दी गई लेकिन जब वह इस पर नहीं मानी तो पुलिस ने उन्हें वहां से जबरन उठाने की कोशिश की। इसी दौरान वह जोर-जोर से रोने लगी और कहने लगी कि यह गांधी का देश है और मैं शांतिपूर्ण तरीके से बैठी हूं।

मेरे हाथ में कोई एके- 47 बंदूक नहीं है जो किसी को मुझसे खतरा होगा और जब पुलिस उन्हें वहां से हटाने लगी तो वह वहीं जमीन पर लेट गई और रोने लगी। अब उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पुलिस पर भी लगाया गंभीर आरोप?

इस दौरान जब पुलिस उन्हें हटा रही थी तो अलका लांबा कहने लगी कि, मेरे दोनों हाथ बंधे है और मैं सिर्फ, भारत माता की जय, जय जवान, जय किसान के नारे लगा रही हूं लेकिन पुलिस को इससे भी परेशानी है। मीडिया से बात करते हुए अलका लांबा ने कहा कि आप ही बताइए आखिर भारत के संविधान में यह कहा लिखा है कि हम अपनी मांग को भी नहीं उठा सकते।

मेरी गर्दन तोड़ने का प्रयास कर रहे है ?

इस बीच जब एक महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें उठाने का प्रयास किया तो मीडिया के सामने अलका लांबा कहने लगी कि देखिए यह मेरी गर्दन तोड़ने का प्रयास कर रहे है। अब यहीं अगर मैंने अपने बचाव में पुलिस वालों का हाथ हटाया तो सब कहेंगे कि देखिए अलका लांबा ने वर्दी पर हाथ डाला।

हमारे अधिकारों को छिना जा रहा है ?

अलका लांबा वीडियो में आगे कहती नजर आई कि, हम लोग निहत्थे बैठे है और शांतिपूर्ण तरीके से सड़क पर बैठना चाहते है, क्या अब हमसे हमारा लोकतांत्रिक अधिकार भी छिना जाएगा। यह लोग हम से हमारा अधिकार छिनना चाहते है। उन्होंने कहा कि मैं अपने लिए नहीं रो रही बल्कि पूरा देश आज के हालातों को लेकर रो रहा है।

पिता को रोते देख भावुक हुई अलका लांबा कहा सॉरी पापा ?

जब तेजी से अलका लांबा का यह वीडियो वायरल होने लगा और न्यूज चैनल पर चलने लगा। तो यह दर्शय उनके पिता अमर नाथ लांबा भी घर बैठे-बैठे देख रहे थे और अपनी बेटी को बिलखते देख वह भी रोने लगे।

जिसके बाद उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, जिसे रिट्वीट करते हुए अलका लांबा ने अपने ट्विटर पर लिखा, “मुझे माफ कर दिजिए पापा”

ये भी पढ़े अग्निपथ के विरोध में धरना दे रही थी अलका लांबा, फिर सड़क पर फूट-फूटकर रोने लगीं, जानिए ऐसा क्या हुआ वहां ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article