fbpx

‘हीलियम बैलून’ चैलेंज में विराट कोहली ने दिए कुछ अटपटे सवालों के जवाब, ‘मनी हीस्ट’ से जुड़ा हुआ भी था एक सवाल

Must read

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली से भिड़ते हुए टीम इंडिया विराट कोहली ने पिछले कुछ हफ्तों में अपना ‘एंग्री मैन’ अवतार दिखाया है। अब कोहली लोकप्रिय ‘हीलियम बैलून चैलेंज’ लेकर और कुछ प्रशंसको के सवालों के जवाब दिए है।

फिलहाल सोशल मीडिया पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले भारतीय खिलाड़ी, कोहली को उनके बारे में कुछ सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले सवालों का जवाब देते देखा गया। आपको बता दें कि विराट की लोकप्रियता को देखते हुए, उनके प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इंटरनेट पर कई प्रश्न सर्च किए है।

अगर आप भी कोहली के प्रशंसक हैं और आश्चर्य करते हैं कि क्या विराट एक निजी जेट के मालिक है, और वह अभी क्या कर रहें है या क्या वह पढ़ाई में अच्छे थे या नही। जानने के लिए आपको ‘हीलियम बैलून’ चैलेंज वाली विडियो जरुर देखनी चाहिए।

सबसे पहले पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक प्रश्न यह था कि क्या कोहली के पास एक निजी जेट है। ”उन्होंने कहा “नहीं, मेरे पास निजी जेट नहीं है। यह सिर्फ एक अफवाह है।

Advertisement

फिर उनसे पूछा गया कि क्या वह काला पानी पीना पसंद करते हैं, कोहली ने जवाब दिया, “मैं नियमित रूप से काला पानी नहीं पीता, हालांकि मैंने दो बार कोशिश की है। हम घर पर नियमित रूप से अल्कालाइन वाटर नही पीते हैं।”

33 वर्षीय भारत के टेस्ट कप्तान विराट को उस चुनौती का आनंद लेते देखा गया, जिसे न केवल भारत से बल्कि दुनिया भर की हस्तियों ने लिया है।

अंत में, यह पूछे जाने पर कि क्या वह लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज ‘मनी हीस्ट’ में दिखाई दिए हैं, कोहली ने कहा, “नहीं, मैं मनी हीस्ट में नहीं आया हूं। हालांकि मैं सीरीज के प्रोफेसर की तरह दिखता हूं।”

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article