fbpx

वीरेंद्र सेहवाग ने खींची कपिल शर्मा की टांग, कहा- गलत आदमी से पंगा ले लिया

Must read

कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्सर चर्चा में बने रहते हैं, कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपने बयानों की वजह से. दुनिया उन्हें बहुत मोहब्बत, इज़्ज़त और प्यार देते हैं.

आज कल उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. हाल ही में शो के एपिसोड में बतौर गेस्ट टीम इंडिया के फेमस क्रिकेटर रहे मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग नज़र आए. एपिसोड की शुरुआत तो कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह के बीच मस्ती मजाक से हुई. उसके बाद वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ की एंट्री ने शो में चार चाँद लगा दिए.

इस दौरान दोनों ने अपने पुराने मज़ेदार किस्से साझा किए. वीरेंद्र सहवाग ने की किया कि कैसे वो श्रीलंकाई गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन और पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर की गेंदबाजी से डरते थे.

पुराने किस्सों के बारे में बात करते हुए ही कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ कुछ मजेदार पलों को भी याद किया. उन्होंने अपने खाने के बारे में उनके साथ कुछ मज़ेदार घटनाएं साझा कीं और कैसे वह ‘अमृतसारी कुलचे’ जैसे ‘देसी’ भोजन के साथ चुपके से धोखा देते हैं सब हंसी मज़ाक में बताया.

Advertisement

वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ ने अपनी शादी के बारे में, और क्रिकेट करियर के दौरान हुए कुछ मज़ाक भी शेयर किए.

वहीं, कपिल शर्मा अपने अंदाज में कहते हैं, ‘वीरू भाई तो कई बार हमारे शो में आ चुके हैं, कैफ भाई पहली बार हमारे शो में आए हैं.’ इसके बाद कपिल, कैफ से पूछा, ‘2013 से चल रहा है ये शो, तो आपको रास्ता नहीं मालूम था या आपको किसी ने बताया नहीं कि आप बहुत पॉपुलर हैं आप आ सकते हैं.’ कपिल के इस सवाल पर मोहम्मद कैफ ने पलटकर कॉमेडियन के ही मजे लेते हुए कहा, ‘जब इनका शो हिट नहीं हुआ था तब से मैं इनको जानता हूं, हिट होने के बाद ये मुझे फ्लाइट में मिले, बस में मिले, हाय हैलो हुई लेकिन कभी बुलाया नहीं शो पर, आज बुलाया है तो भाग कर आया हूं.’ इसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने कपिल का मज़ाक बनाते हुए कहा, ‘गलत आदमी से पंगा ले लिया.’ ये हंसी मज़ाक का सिलसिला काफी देर तक चलता रहा.

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article