38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल: प्रक्टिस मैच में पंत, जडेजा एंड गिल ने बिखेरा जलवा

भारतीय टीम 18 जून से साउथेम्प्टन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ होने वाले मेगा फाइनल के लिए तैयार है। विराट एंड कंपनी को फाइनल मुकाबले से पहले बहुत जरूरी अभ्यास मिल रहा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच के मुख्य आकर्षण का एक और वीडियो साझा किया है जिसमें सभी भारतीय खिलाड़ी अंग्रेजी उड़ान में शामिल थे। बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में कैप्शन दिया, “इंट्रा-स्क्वाड मैच सिमुलेशन का तीसरा दिन बसने और उस लय को खोजने के बारे में था।”

हाल ही में BCCI द्वारा साझा किए गए वीडियो में भारतीय लाइन-अप के सभी खिलाड़ी अच्छी स्थिति और फॉर्म में दिख रहे थे।

इससे पहले, बीसीसीआई ने रवींद्र जडेजा के 76 गेंदों में नाबाद 54 रन पर प्रकाश डालते हुए एक और वीडियो साझा किया। तीसरे दिन 2/22 के आंकड़े के साथ तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज सबसे आगे थे।

हेड कोच रवि शास्त्री पूरे अभ्यास मैच की कार्यवाही पर पैनी नजर बनाए हुए थे।

Advertisement

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, “रवींद्र जडेजा ने अपना अर्धशतक (76 रन पर 54 *) हासिल किया क्योंकि इंट्रा-स्क्वाड मैच सिमुलेशन के तीसरे दिन का खेल समाप्त हो गया। मोहम्मद सिराज 2/22 के आंकड़े के साथ विकेटों में से हैं।”

इससे पहले, बीसीसीआई के साझा स्कोरकार्ड के अनुसार, पहले और दूसरे दिन, वरिष्ठ तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने 3 विकेट लिए, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 94 गेंदों पर 121 रन बनाए, जबकि युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 135 गेंदों में 85 रन बनाए। .

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18-22 जून तक साउथेम्प्टन के एजेस बाउल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles