18.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

30 Years Of King Khan: 30 साल पूरे होने पर Shahrukh Khan ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस को किया शुक्रिया, यहां देखें

बॉलीवुड के किंग खान को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं। उन्होंने इन 30 सालों में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। उन्होंने फिल्म ‘दीवाना’ से अपना डेब्यू किया था। शाहरुख की डेब्यू फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी । फिल्म में शाहरुख खान सेकंड लीड थे और उनके अपोजिट बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर और दिव्या भारती थे। सेकंड लीड होने के बावजूद उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में अलग जगह बना ली और इतने सालों बाद भी उनके प्रति लोगों का प्यार और बढ़ता चला गया। उन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहें या Romance King, अपने हर किरदार से उन्होंने लोगो के दिलों में अलग जगह बनाई है।

शाहरुख खान को ऐसे ही ‘King Khan’ नहीं कहा जाता है, यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत मेहनत की है। बीते शनिवार को किंग खान ने बॉलीवुड में 30 साल का सफर पूरा कर लिया है। इस मौके पर वो सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे थे। साथ ही इस खास मौके पर इंस्टाग्राम पर लाइव आकर उन्होंने फैंस के साथ बातचीत की थी।

वहीं, 30 साल पूरे होने पर अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने अपने हाथ में फोन पकड़ा है और गले में फिल्म ‘Don’ के अंदाज़ में टाई पहनी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मेरे लिए जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका आज चौबीस घंटे काम करना है, ताकि आप लोगों का और अधिक मनोरंजन कर सकूं… आप सभी को प्यार’।

अभिनेता की यह तस्वीर ज़ोरो से वायरल होने लगी और फैंस ने बहुत सारा प्यार दिया। वहीं, कुछ फैंस ने कमेंट में लिखा,- क्या ये गले में बंधी टाई डॉन की शूटिंग की ओर इशारा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आने वाला साल Shahrukh Khan के फैंस के लिए कई सारे तोहफे लेकर आ रहा है। 2023 में शाहरुख खान की कई फिल्में आने वाली हैं। वहीं उनकी फिल्म पठान की तारीख का भी खुलासा हो चुका है। हाल ही में अभिनेता एटली के साथ फिल्म जवान की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़े – ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म “विक्रम वेधा” पर मेकर्स का बड़ा बयान!

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles