fbpx

8 हजार से भी कम कीमत में Realme Nazro 50i prime हुआ लॉन्च, मिलेगी 5000mAh बैटरी और Android 11

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

भारतीय बाजार में कम कीमत में मिलने वाले बेहतरीन चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme ने अपनी Nazro सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लांच किया है। कपंनी ने Realme Narzo 50i Prime को ग्लोबल मार्केट में पेश किया है आप इस डिवाइस को AliExpress पर जाकर खरीद सकते हैं। यदि आप लो बजट फोन की तलाश में है तो यह खबर बेशक आपके लिए ही है। Realme कम कीमत में अपने यूजर्स को अच्छी स्पेसिफिकेशंस के प्रदान करता है। आज जहां कहीं भी कम कीमत में एक अच्छे स्मार्टफोन की बात आती है है तो सबसे पहले Realme का नाम लिया जाता है।

रिपोर्टस के मुताबिक, बुधवार यानी 22 जून 2022 को चीन में Realme का नया स्मार्टफोन Realme Narzo 50i Prime लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन कंपनी की ‘Narzo’ सीरीज का विस्तार है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म AliExpress पर ऑनलाइन लॉन्च किया गया था। फोन की खास बात करें तो रियलमी के इस एंट्री लेवल फोन में 5000mAh बैटरी, एंड्रॉयड 11 (गो एडिशन) मिलता है। आइए जानते है Realme Narzo 50i Prime में क्या है खास फीचर्स और स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और कीमत..

Realme Narzo 50i Prime: स्पेसिफिकेशंस

Realme Narzo 50i Prime स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर UniSoC T612 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 3GB और 4GB रैम के दो ऑप्शन के साथ आता है। वहीं इसकी External Storage को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Advertisement

• डिस्प्ले

Realme Narzo 50i prime में 6.5-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 720 x 1600 पिक्सल रेजोलूशन और वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। वाटरड्रॉप नॉच के अंदर, इसमें सेल्फी कैमरा मौजूद है और यह Android 11 (Go संस्करण) पर चलेगा।

• कैमरा

Realme Narzo 50i Prime‌ में आपको 8 मेगापिक्सल के सिंगल-रियर शूटर और पीछे की तरफ LED फ्लैश कैमरे के साथ आता है। वहीं इस फोन के फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें आपको फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ग्राहक इस फोन को दो कलर ऑप्शन – ग्रीन और ब्लू में घर ला सकते हैं।

• Bettery

Realme Nazro 50i prime में पावर की बात करें तो इसमें में आपको 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग पोर्ट पर 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। स्टैंडबाय पर 36 दिनों तक चलने की उम्मीद है। वहीं इसकी कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल-सिम, 4G, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और ए-जीपीएस दिया गया है। इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक भी है।

• Storage

डिवाइस में 64GB तक की इंटरनल स्टोरेज है और फोन में एक माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

Realme Narzo 50i Prime की कीमत

कपंनी ने Realme Narzo 50i Prime फोन को दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है। इसके 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 99.99 डॉलर (लगभग 7,820 रुपये) और 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 109.99 डॉलर (लगभग 8,600 रुपये) है।

ये भी पढ़े Motorola ने लॉन्च किया Moto G82 5G स्मार्टफोन, जानें प्राइज और स्पेसिफिकेशन्स

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article