fbpx

Motorola ने लॉन्च किया Moto G82 5G स्मार्टफोन, जानें प्राइज और स्पेसिफिकेशन्स

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

स्मार्टफोन मैन्युफैक्चर कंपनी मोटोरोला ने अपना 50MP OIS टेक्नोलॉजी वाला स्मार्टफोन मोटो जी82 5जी लॉन्च कर दिया है। , जो 50MP OIS सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है। जिसका प्राइज भारत में 21,499 रुपये से शुरू है। स्मार्टफोन 14 जून से फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल व अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

Table of Contents

मोटो जी82 5जी स्पेसिफिकेशंस और डिटेल्स

मोटो जी82 5जी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट से लेस होगा। 120 हर्ट्ज़ पोलेड डिस्प्ले दी गयी है जो डीसी डिमिंग, एक डीसीआई-पी3 कलर और एसजीएस ब्लू आई सर्टिफिकेशन ​​को सपोर्ट करता है। यह 6GB या 8GB LPDDR4X मेमोरी और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आता है। इसमें स्टोरेज को 1TB तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढाया जा सकता है।

मोटो जी 82 5जी में 50 एमपी रीयर कैमरा होगा जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (ओआईएस) को सपोर्ट करता है।

Advertisement

फ्रंट में इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है। और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आता है। यह 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के साथ एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। वहीं इसमें 16 मेगापिक्सल का (फ्रंट) सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है। इसमें 8MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। जो एक अल्ट्रावाइड कैमरा के रूप में कार्य करता है और एक डेप्थ सेंसर और एक 2MP मैक्रो कैमरा भी है। इसका मैक्रो विजन लेंस यूजर को अपने ऑब्जेक्ट को 4X करीब लाने में सक्षम है।

इसके कैमरे के अन्य फीचर्स इस प्रकार है- ऑटो स्माइल कैप्चर, बर्स्ट शॉट, पैनोरमा, एचडीआर मोड, पोर्ट्रेट मोड, नाइट विजन और एक प्रो मोड आदि शामिल हैं। यह फुल एचडी वीडियो 60 एफपीएस तक शूट करने में सक्षम है।

इसके सेंसर में फिंगरप्रिंट रीडर,एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप और eCompass शामिल हैं। इसमें 3.5mm हेडफोन जैक आता है। Moto G82 5G को IP52 वाटर-रेपेलेंट रेट किया गया है।

इसके अलावा, डिवाइस में फास्ट चार्जिंग के लिए 33W टर्बोपावर चार्जर सपोर्ट दिया गया है। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी है।

मोटोरोला का दावा है कि OIS तकनीक की बात करें तो यह उपभोक्ता को अधिक स्थिर तस्वीरें और वीडियो लेने में सक्षम बनाता है और कम रोशनी की स्थिति में भी इमेज की क्वालिटी को और बढ़ा देता है।

मोटो जी82 5जी प्राइज, उपलब्धता और ऑफ़र

मोटोरोला ने Moto G82 5G को दो वेरिएंट्स 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 21,499 रुपए है। एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर 1,500 रुपये की तत्काल छूट के साथ इसकी कीमत 19,999 रुपये है।

वहीं 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट्स की कीमत 22,999 रुपए है। लेकिन एसबीआई डेबिट कार्ड पर 1,500 रुपये की छूट के साथ ये 21,499 रुपये में उपलब्ध है।

स्मार्टफोन 14 जून से फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल व अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

ये भी पढ़े Vivo लाने वाला है 200W फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन। जल्दी होगा लॉन्च

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article