22.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

आखिर क्यों कटरीना कैफ ने उठाया था अक्षय कुमार पर हाथ, यहां जाने क्या रही थी थप्पड़ मारने की वजह ?

बॉलीवुड में अपनी बिंदास अदा के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने हाल ही में एक ऐसी बात कही जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया। दरअसल कटरीना ने कहा कि उन्हें आज भी वह बात याद आती है जब उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को थप्पड़ जड़ दिया था।

आपको भले ही यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लग सकती है लेकिन यह बात सच है। अब कटरीना ने अक्षय कुमार को क्यों थप्पड़ मारा था इसे भी आपको जानना चाहिए। तो चलिए आपको पूरी बात विस्तार से बताते है।

आखिर क्यों कटरीना ने मारा था अक्षय कुमार को थप्पड़ ?

बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में तैयार हुई फिल्म सूर्यवंशी अब टीवी पर नजर आने के लिए पूरे तरीके से तैयार है। इसी के प्रिमायर पर कटरीना ने वो पल याद किया जब उन्होंने अक्षय कुमार को थप्पड़ जड़ा था।

उन्होंने बताया कि रोहिट शेट्टी फिल्म सूर्यवंशी में उनके लिए काम करना एक अलग अनुभव था। इस दौरान उन्हें काम करने में मजा भी आया लेकिन जब भी वह अक्षय के साथ काम करती है तो उन्हें वह सीन याद आ जाता है। जब उन्होंने अक्षय कुमार को थप्पड़ मारा था।
उन्होंने आगे बताया कि यह बात उस वक्त की है जब वह अक्षय कुमार के साथ वेलकम फिल्म कर रही थी। तब उन्हें सीन दिया गया कि उन्हें अक्षय कुमार को थप्पड़ मारना है लेकिन वह करना उनके लिए काफी कठीन था।

क्योंकि कटरीना को यह सीन सच में शूट करना था ताकि फिल्म निर्माताओं को एक नेचुरल सीन मिल सके। कटरीना ने कहा कि भले ही मैने यह एक फिल्म में किया लेकिन जब भी मैं इसे याद करती हूं तो मुझे काफी अजीब महसूस होता है।

अक्षय और कटरीना कितनी फिल्मों में साथ कर चुके है काम ?

अगर कटरीना और अक्षय की साथ में फिल्मों की बात करें तो दोनों की जोड़ी ने साथ में कई हिट और शानदार फिल्में दी है। फिल्म सूर्यवंशी में भी दोनों की जोड़ी को काफी सराहा गया था और सूर्यवंशी काफी हिट फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म ने 195 करोड़ रूपए की कमाई की। बता दें कि अक्षय और कटरीना ने साथ में वेलकम, सिंह इज किंग और नमस्ते लंदन जैसी कई हिट फिल्में दी है।

ये भी पढ़े – फ्रेंडशिप डे पर नानी और उनकी गैंग का “दशहरा स्पेशल पोस्टर” में दिखा अलग अंदाज

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles