22.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

आखिर क्यों किया मेगास्टार चिरंजीवी ने सलमान खान को सैल्यूट, जानिए क्या है पूरा माजरा ?

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की फैन फॉलोइंग कितनी है इससे से तो आप सभी वाकिफ होंगे। क्योंकि सलमान खान ही बॉलीवुड में ऐसे स्टार है जिनका बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई फैंन है और सलमान खान के लिए तो ऐसा भी कहा जाता है कि चीज चाहे कोई भी हो अगर उसके साथ सलमान खान का नाम जुड़ गया तो वह अपने आप हिट हो जाती है।
अब ऐसे में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी भी सलमान खान के फैंन हो गए है और उन्होंने सलमान खान के काम के लिए उन्हें सैल्यूट भी किया। अब इस बात में कितनी सच्चाई है और अगर है भी तो इसके पीछे असल वजह क्या है। इसे जानने के लिए आपको हमारी खबर अंत तक पढ़नी होगी तो आइए शुरू करते है।

चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में नजर आएंगे सलमान खान ?

बता दें कि मेगास्टार चिरंजीवी की आने वाली फिल्म गॉडफादर में चिरंजीवी के साथ में सलमान खान भी नजर आने वाले है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान एक कैमियो रोल करने वाले है और वह चिरंजीवी के क्राइम पार्टनर की भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म गॉडफादर का गाना ‘थार मार टक्कर मार’ भी रिलीज किया गया था जिसमें सलमान खान चिरंजीवी के साथ स्वैग से डांस करते हुए नजर आ रहे है।

आखिर क्यों चिरंजीवी ने किया सलमान खान को सैल्यूट ?

आइए अब आपको चिरंजीवी के सलमान खान को सैल्यूट मारने की असल वजह की जानकारी देते है। दरअसल, चिरंजीवी ने अपनी फिल्म के गाने के बाद में सलमान खान को लेकर एक खुलासा किया है और इस खुलासे में चिरंजीवी ने सलमान खान की फीस की जानकारी दी है।

एक इंटरव्यू में यह खुलासा करते हुए चिरंजीवी ने कहा कि, सलमान खान ने उनकी फिल्म गॉडफादर के लिए एक रूपए भी फीस नहीं ली बल्कि सलमान खान का फिल्म को लेकर कहना था कि वह यह फिल्म दर्शकों के प्यार के लिए करना चाहते है।

सलमान खान के इस फैसले की सराहना करते हुए चिरंजीवी ने सलमान खान का धन्यवाद किया और कहा कि मुझे खुशी है कि मैंने ऐसे इंसान के साथ काम किया जो कि पैसे से ज्यादा अपने दर्शकों की कदर करता है। मैं सलमान खान के इस कदम के लिए उन्हें सैल्यूट करता हूं।

ये भी पढ़े – Bigg Boss 16 का नया प्रोमो हुआ लॉन्च, गब्बर सिंह के अवतार में नजर आए सलमान खान ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles