fbpx

कई साल बाद बेटी ने मां की दूसरी शादी करवाई, ट्विटर पर तस्वीरें की शेयर, यहां जानें पूरी ख़बर और देखें खूबसूरत तस्वीरें

Must read

कहते हैं कि रिश्ते हमेशा ऊपर वाला बनाता है। लेकिन कई रिश्ते अक्सर टूट जाते हैं और इसका बुरा असर पति पत्नी के पूरे जीवन में पड़ता है। कुछ लोग अपनी दूसरी शादी करके जीवन में आगे बढ़ने लगते हैं और वहीं कुछ अपनी पूरी जिंदगी अकेले ही रह जाते हैं। लोग अक्सर एक शादी टूटने के बाद दूसरी शादी के बारे में सोचता है तो दुनिया उनके ऊपर बातें बनाने लगती है। ऐसे कई किस्से हमें बॉलीवुड में देखने को मिलते हैं। जहां स्टार्स अपना एक रिश्ता खत्म कर देते हैं और दूसरे रिश्ते में बंध जाते हैं। लेकिन इस बार समाज की मांसिक्ता को बदलने के लिए एक मां की दूसरी शादी उसकी खुद की ही बेटी ने कराई है। जी हां एक ऐसा ही उदाहरण सामने आया जब मां को उनके प्यार से मिलाने के लिए बेटी ने दूसरी शादी करा दी। आइए जानें पूरी खबर।

हाल ही में एक ट्विटर यूजर @alphaw1fe ने अपनी मां की दूसरी शादी की रस्मों की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की। उन्होंने अपने पोस्ट में अपनी मां की मेहंदी सेरेमनी की वीडियोज और तस्वीरें ट्विटर पर साझाकी। उन्होने ट्ववीट कर लिखा कि उनकी मां 15 सालों बाद फिर से शादी कर रही हैं। उनके लिए ये थोड़ा कठिन था लेकिन बेटी ने सहमति देकर खुशी से मां की शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर की। उसका ये पोस्ट काफी तेजी से ट्विटर पर वायरल होने लगा, लोग इस बेटी की जमकर तारीफ करने लगे।

बेटी ने ट्विटर पर अपनी मां की रिंग सेरेमनी की फोटो शेयर करते हुए दोनों को रिंग एक्सचेंज करते हुए दिखाया। इस फोटो में उसकी मां काफी खुश नज़र आ रही थीं। बेटी ने ट्विटर पर बताया कि उनकी मां की बहुत कम उम्र में ही शादी हो गयी थी। जब वो 17 साल की थीं तब उनकी पहली शादी हुई थी। जिससे उनकी मां की शादी हुई थी, वो उनके स्कूल की फीस भी नहीं भरता था और बेटी के 2 साल का होते ही वो दोनों को छोड़कर चला गया था। ट्विटर पर लड़की की इस पोस्ट को देखकर सभी ट्विटर यूज़र्स बेटी की तारीफ़ कर रहे हैं जिसने मां के लिए इतना बड़ा कदम उठाया। लोगों ने यह भी लिखा कि वो इस पोस्ट को अपनी माओं के साथ शेयर करने वाले हैं। लोगों ने उनको इस कदम के लिए सराहा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article