22.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

अक्किनेनी नागार्जुन की अपकमिंग फिल्म “द घोस्ट” के प्री-रिलीज़ इवेंट में नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी होंगे गेस्ट

अक्किनेनी नागार्जुन की अपनी अपकमिंग फिल्म “द घोस्ट” को लेकर चर्चा में है। फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। द घोस्ट अपकमिंग तेलुगु-भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, फिल्म को प्रवीण सत्तरू ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज और नॉर्थ स्टार एंटरटेनमेंट ने किया है। फिल्म में नागार्जुन, सोनल चौहान, गुल पनाग, अनिखा सुरेंद्रन, मनीष चौधरी, रवि वर्मा और श्रीकांत अयंगर आदि कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

नागार्जुन और सोनल चौहान एक्शन एंटरटेनर, द घोस्ट में सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे। आज निर्माताओं ने फिल्म के प्री-रिलीज़ इवेंट का आयोजन किया है। इवेंट का आयोजन कुरनूल में किया गया है। इवेंट में नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी अपने पिता नागार्जुन के साथ गेस्ट के तौर पर शिरकत करने पहुंचे है। हाल ही में, एजेंट स्टार अखिल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे भाई नागा चैतन्य, डैड नागार्जुन और सोनल चौहान के साथ फ्लाइट में प्री-रिलीज़ इवेंट के लिए जा रहे थे। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, “द घोस्ट टाइम … कुरनूल”।

द घोस्ट इस साल 5 अक्टूबर को दशहरे के दौरान बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में नागार्जुन और सोनल चौहान इंटरपोल ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे।

भरत और सौरब की जोड़ी ने द घोस्ट के लिए संगीत दिया है। जबकि मुकेश जी फिल्म के छायाकार हैं। इस बीच, दिनेश सुब्बारायण और काचा ने फिल्म के लिए हाई-ऑक्टेन एक्शन स्टंट को कोरियोग्राफ किया है। धर्मेंद्र काकराला फिल्म के संपादन विभाग संभाल रहे हैं। इसके अलावा, नागार्जुन लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस तेलुगु के छठे सीजन की भी मेजबानी कर रहे हैं।

ये भी पढ़े – Bigg Boss 16 का नया प्रोमो हुआ लॉन्च, गब्बर सिंह के अवतार में नजर आए सलमान खान ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles