fbpx

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी भगवान शिव का आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंचे

Must read

- Advertisement -

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने अगली फिल्म ‘ओएमजी 2’ की घोषणा करने के कुछ घंटों बाद शनिवार को उज्जैन में फिल्म के सेट से एक झलक शेयर की है।

इंस्टाग्राम वीडियो में जिसमें उनके सह-कलाकार पंकज त्रिपाठी भी हैं, अक्षय को भगवान शिव के अपने अवतार में देखा जा सकता है क्योंकि वह पंकज के साथ सेट पर चलते हिए दिखे है।

क्लिप शेयर करते हुए, अक्षय ने लिखा है, “ब्रह्मांड का प्रारंभ जहां, ब्रह्मानंद का प्रस्थान जहां, आदि और अनंत काल के स्वामी, भगवान महाकाल के आशीर्वाद लेने के लिए तपस्वियों की निगरी उज्जैन में और मेरे पंकज त्रिपाठी।

इससे पहले दिन में, अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रोजेक्ट की घोषणा की। उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर भी साझा किया, जिसमें उन्हें भगवान शिव के अवतार में देखा जा सकता है।

अमित राय द्वारा निर्देशित, ‘ओह माई गॉड 2’ परेश रावल और अक्षय कुमार-स्टारर इसी नाम की फिल्म की सीक्वल है। जिसमें अक्षय ने भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था। ‘ओह माई गॉड 2 में अक्षय और पंकज के अलावा यामी गौतम भी हैं। आपको बता दें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, राम सेतु, ओएमजी 2 आदि शामिल है।

हालांकि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी इस दिवाली रिलीज के लिए तैयार हैं, वहीं अक्षय कुमार, पृथ्वीराज की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की आधिकारिक रीमेक में भी दिखाई देंगे। ड्राइविंग लाइसेंस में उनके साथ इमरान हाशमी भी दिखाई देंगें।

आपको बता दें कि ड्राइविंग लाइसेंस एक पुलिस वाले और एक सुपरस्टार की कहानी है, जिसमें एक पुलिस वाला सुपरस्टार का बहुत बड़ा प्रशंसक होता है। संघर्ष तब और बढ़ जाता है जब सुपरस्टार पुलिस वाले के साथ दुर्व्यवहार करता है, और उसे व उसके परिवार को एक ‘सेल्फी’ देने से मना कर देता है।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising