fbpx

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स का टीज़र रिलीज

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

आलिया भट्ट अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म डार्लिंग्स लेकर हाजिर है। डार्लिंग्स का टीज़र आज रिलीज किया गया है। मंगलवार को, फिल्म का फर्स्ट गिलिम्स रिलीज किया गया था। डार्लिंग्स में आलिया भट्ट. शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे कलाकारों की टुकड़ी हैं। फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है। आलिया भट्ट ने फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ किया हैं। यह डियर जिंदगी के बाद सुपरस्टार के साथ उनका दूसरा सहयोग है।

इस टीज़र में वे सभी तत्व हैं जो एक फिल्म में होने चाहिए। डार्लिंग्स का टीज़र हमें आलिया और शेफाली की दुनिया दिखाता है, एक माँ-बेटी की जोड़ी एक विनम्र जीवन जी रही है। लेकिन चीजें वैसी नहीं हैं जैसी वे अपने परिवेश में दिख रही है। वे ऐसी महिलाएं हैं जो इस आदमी की दुनिया में अपने अस्तित्व के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू मुस्कुराते हुए प्रतीत होते हैं, फिर भी अपने जीवन में एक-दूसरे की उपस्थिति पर संदेह करते हुए, कभी यह महसूस नहीं किया कि उन्हें आलिया और शेफाली द्वारा मोहरे की तरह यूज किया जा रहा है।

एक हत्या के मामले में दोनों महिलाओं से पुछताछ हो रही है। वो तर्क देती है, वे निर्दोष हैं क्योंकि उन्होंने पीड़ित को “अपनी कल्पना में” मार डाला है। मजाकिया से लेकर सनकी तक, दोनों कलाकार हमें एक दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं। टीजर में आलिया एक नदी पार करते हुए एक बिच्छू और एक मेंढक की मशहूर कहानी सुनाती है।

डार्लिंग्स को एक डार्क-कॉमेडी ड्रामा है जो एक माँ-बेटी के जीवन को बयां करती है जो मुंबई में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है। वे असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्रेम की तलाश करते हुए सभी बाधाओं से लड़ती हैं।

Advertisement

डार्लिंग्स एक विचित्र डार्क कॉमेडी है जो एक माँ-बेटी के रिश्ते के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। शेफाली शाह फिल्म में आलिया भट्ट की मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी जबकि विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। टीज़र में विजय वर्मा और आलिया भट्ट के बीच एक रोमांटिक ट्रैक भी है।
नवोदित निर्देशक जसमीत के रीन द्वारा निर्देशित फिल्म का संगीत फिल्म निर्माता-संगीतकार विशाल भारद्वाज द्वारा रचित है।

ये भी पढ़े रणवीर सिंह से लेकर इमरान हाशमी तक इन स्टार्स ने अपने वन नाइट स्टैंड के बारे में किया खुलासा, जानें क्या कहा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article