22.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

पुष्पा: द रूल: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का फर्स्ट ग्लिम्प्स 17 दिसंबर को होगा रिलीज

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा: द रूल को लेकर चर्चाओं में हैं। पुष्पा: द रूल बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्मों में से एक है। जिसका निर्देशम सुकुमार कर रहे हैं।

पुष्पा 2, पुष्पा: द राइज़ से बड़ी और भव्य होने वाली है। फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन का फर्स्ट ग्लिम्प्स जल्द ही रिलीज होने वाला है। अल्लू अर्जुन के फर्स्ट ग्लिम्प्स को 17 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि “पुष्पा: द राइज ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के ठोस प्रदर्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया था। अब, फिल्म के निर्माता फिल्म की रिलीज को एक साल पूरे होने पर अल्लू अर्जुन के फैेस को 17 दिसंबर के दिन कुछ खास देने की योजना बना रहे हैं।

Allu Arjun , Rashmika Mandana

दरअसल “पुष्पा: द राइज़ को दिसंबर में एक साल होने वाला है। फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के टेस्ट शूट से अल्लू अर्जुन का एक मिनट का वीडियो 17 दिसंबर को रिलीज करेन का प्लान बनाया है। सुकुमार बैंकॉक के रेकी शेड्यूल से अल्लू अर्जुन के ग्लिम्प्स के साथ-साथ फिल्म का प्रचार को शुरु करने वाले हैं।

वहीं अल्लू अर्जुन आज दक्षिण अफ्रीका से लौट रहे हैं, वहां फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे। इसके बाद वो कल पुष्पा 2 के टेस्ट शूट के लिए बैंकॉक जाएंगे। “फिल्म की वास्तविक शूटिंग दिसंबर के पहले सप्ताह से शुरू की जाएगी।

फिल्म के निर्देशक सुकुमार दर्शकों के लिए बेस्ट सिनेमाई अनुभव लाने के लिए काम कर रहे हैं। बैंकॉक में फिल्म का 15 दिन लंबा शेड्यूल शूट किया जाएगा। वहां से लौटने के बाद, अल्लू अर्जुन जल्द ही रूस में पुष्पा पार्ट 1 का प्रचार शुरू करेंगे। पुष्पा को दिसंबर में रूस में भी रिलीज किया जा रहा है।

ये भी पढ़े सेंसर बोर्ड ने दृश्यम 2 को बिना कट के किया पास, फिल्म को मिला UA सर्टिफिकेट

ये भी पढ़े यशोदा रिव्यू: फिल्म को मिल रही है जबरदस्त प्रतिक्रिया, निर्देशक समांथा से मिलने पहुंचे घर

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles