13.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

यशोदा रिव्यू: फिल्म को मिल रही है जबरदस्त प्रतिक्रिया, निर्देशक समांथा से मिलने पहुंचे घर

सामंथा की बहुप्रतीक्षित फिल्म यशोदा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को सभी क्रिटिक्स और फैंस से बरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। सामंथा ने यशोदा के रुप में एक और हिट फिल्म दी है।

फिल्म में एक सरोगेट मां की मेडिकल क्राइम रैकेट का पर्दाफाश करने की मनोरम कहानी को दिखाया गया है। फिल्म का हर सीन देखने लायक है। फिल्म बॉक्स ने ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है, जिसके बाद निर्देशक जोड़ी हरि और हरीश अपनीटीम के साथ अभिनेत्री सामंथा के घर उनसे मिलने पहुंचे है।

Samantha Ruth Prabhu

फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद फैंस ने ट्विटर पर इसका रिव्यू शेयर करना शुरू कर दिया है। हर कोई थिएटर से निकलने के बाद सोशल मीडिया पर यशोदा को लेकर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहा है। सामंथा की ये फिल्म पैन इंडिया में रिलीज हुई है। देशभर के दर्शकों ने फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिएक्शन दिए हैं। यशोदा में अन्य लोगों के साथ राव रमेश, वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, मुरली शर्मा, शत्रु, प्रियंका शर्मा, मधुरिमा, दिव्या श्रीपदा, कल्पिका और संपत राज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

फैंस ने फिल्म को बताया सुपरहिट-

‘यशोदा’ के जरिए सामंथा ने हर तरह के दर्शकों का ध्यान खींचा है। फिल्म में सामंथा के द्वारा किए गए एक्शन सीन भी लोगों के दिल जीत रहे हैं। मणि शर्मा के संगीत ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। दर्शकों ने फिल्म को एक आकर्षक सस्पेंस थ्रिलर बताया है। फिल्म को लोगों ने 5 में से 4 और 3.5 स्टार दिए हैं।

फिल्म देखने के बाद एक दर्शक ने लिखा कि फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी इंप्रेसिव है, वहीं इसका सेकंड हाफ काफी इमोशनल है। ओवरऑल ये एक डीसेंट मूवी है। सामंथा ने सराहनीय काम किया है

एक अन्य ने लिखा, ‘Yashoda एक अद्भुत भावनात्मक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है, जिसे दर्शकों को लुभाने के लिए आकर्षक तरीके से नरेट किया गया है। फिल्म में अच्छे ट्विस्ट थे। इसके क्लाइमेक्स में एक्टिंग पर और ज्यादा ध्यान देना चाहिए था।

सामंथा ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर किया था शेयर-

वहीं आज सुबह, सामंथा ने ट्विटर पर यशोदा का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि इस बार मैं इस फिल्म से पहले से कहीं अधिक उम्मीद कर रही हूँ। फिल्म के प्रचार में आप सभी के समर्थन के लिए प्रार्थना कर रही हूँ। जिस स्नेह की आपने वर्षा की है। मैं और यशोदा रिलीज से पहले विनम्र हैं। आप सभी की हमेशा आभारी हूँ। आप मेरा परिवार हैं। वास्तव मुझे आशा है कि आप फिल्म का आनंद लेंगे। धन्यवाद।

सामंथा को इन दिनों मायोसिटिस नाम की बिमारी हो गई है। फिर भी उन्होंने यशोदा का प्रमोशन किया हैं। उन्होंने हाल ही में एक इवेंट में कहा है कि, कुछ अच्छे दिन होते हैं और कुछ बुरे दिन होते हैं। कुछ दिनों में, बिस्तर से उठना मुश्किल होता है। और कुछ दिनों में, मैं लड़ना चाहती हूँ। अब तीन महीने हो गए हैं। मैं स्पष्ट करना चाहता हूँ कि मैं मर नहीं रही हूँ। मैंने कई लेख देखे हैं जिनमें कहा गया कि मेरे जीवन को खतरा है। नहीं, ऐसा नहीं है। यह एक ऑटोइम्यून स्थिति है।

ये भी पढ़े Samantha की Yashoda ने रिलीज से पहले की शानदार कमाई, जाने कितने का किया कलेक्शन

ये भी पढ़े ब्लैक पैंथर बॉक्स ऑफिस प्रीव्यू : जानें वकंडा फॉरएवर का कितना है रनटाइम, कितनी स्क्रीन पर होगी रिलीज और ओपनिंग डे प्रेडिक्शन

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles