16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

ब्लैक पैंथर बॉक्स ऑफिस प्रीव्यू : जानें वकंडा फॉरएवर का कितना है रनटाइम, कितनी स्क्रीन पर होगी रिलीज और ओपनिंग डे प्रेडिक्शन

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स अपनी अगली रिलीज ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा 2 घंटे और 44 मिनट का रन टाइम के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है।

 फिल्म का लीड रोल में लेटिटिया राइट है, वहीं तेनोच हुएर्टा विलेन बने हैं। ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर अन्य सभी मार्वल फिल्मों की तरह भारत में व्यापक रिलीज के लिए तैयार है। स्क्रीन की संख्या थोर: लव एंड थंडर के समान है। आपको बता दें कि थोर: लव एंड थंडर को 24X7 प्रदर्शित किया गया था।

Black Panther Wakanda Forever

 चैडविक बोसमैन, मूल ब्लैक पैंथर के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के कारण फ्रैंचाइज़ी से एक भावनात्मक पहलू जुड़ा हुआ है। फिल्म का पहला रिव्यू आ चुका हैं और प्रतिक्रिया जबरदस्त है और अधिकांश ने इसे एवेंजर्स: एंड गेम के बाद सबसे अच्छी और सबसे भावनात्मक मार्वल फिल्म करार दिया है।

मार्वल की सुपरहीरो फिल्मों के फैंस पूरी दुनिया में हैं। भारत में भी मार्वल की फिल्मों के लिए फैंस की लंबी कतार सिनेमाघरों में नजर आती है। मारवल ज्यादातर फिल्मों ने भारत में ठीकठाक कारोबार किया है।

 वकांडा फॉरएवर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। साल 2022 में हॉलीवुड फिल्मों के लिए अच्छा रहा है। एक भी फिल्म ऐसी नहीं, जो नुकसान में रही हो। अब सबकी नजरें वकांडा फॉरएवर पर टिकी हैं।

Black Panther Wakanda Forever

अगर एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म ने बुधवार शाम तक लगभग 75,000 टिकट बेचे हैं, और 1 लाख टिकटों बिक सकती है, जो एक अच्छा परिणाम है। जैसा कि सभी डिज़्नी फिल्मों के मामले में होता है। बॉक्स ऑफिस पर ब्लैक पैंथर को अच्छी शुरुआत मिलेगी और पहले दिन का कारोबार 12 से 14 करोड़ रुपये की सीमा में होगा।

ब्लैक पैंथर में टी चाला का किरदार निभाने वाले चैडविक का 2020 में कैंसर से निधन हो गया था। उनकी मौत के दो साल बाद वकांडा फॉरएवर रिलीज हो रही है। फिल्म उनकी मौत के बाद से शुरु होगी। नई फिल्म में ब्लैक पैंथर के किरदार में वकांडा की प्रिंसेस शूरी नजर आएगी, जो टीचला की छोटी बहन है। शूरी के किरदार में लेटिटिया राइट हैं। फिल्म का निर्देशन रायन कूगलर ने किया है, जिन्होंने पहला भाग को भी निर्देशित किया था।

ये भी पढ़े सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे शाहरुख खान; पठान रिलीज होने के बाद करेंगे शूटिंग

ये भी पढ़े विजय और रश्मिका की फिल्म वरिसु से फर्स्ट सिंगल रंजीथामे हुआ रिलीज

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles