24.1 C
Delhi
सोमवार, अप्रैल 15, 2024
Recommended By- BEdigitech

ऊंचाई फिल्म स्क्रीनिंग में दिखा सितारों का मेला, सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक आए नजर

उंचाई एक अपकमिंग फिल्म है. जिसका निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है। फि्लम को राजश्री प्रोडक्शंस, बाउंडलेस मीडिया और महावीर जैन फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता आदि कलाकार हैं। फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है। फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

uchai

रिलीज से पहले, उंचाई के निर्माताओं ने 9 नवंबर 2022, बुधवार को राजश्री प्रोडक्शंस के 75 वें वर्ष समारोह के साथ फिल्म के लिए एक भव्य प्रीमियर आयोजित किया है।

इस मौके पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारे दिखाई दिए हैं, जिनमें सलमान खान, अक्षय कुमार, काजोल, माधुरी दीक्षित, टाइगर श्रॉफ, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, जया बच्चन आदि शामिल हैं, जो 9 नवंबर को मुंबई में आयोजित उंचाई की स्क्रीनिंग में शामिल हुए हैं।

uchali

अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा, बोमन ईरानी सहित उंचाई की स्टार कास्ट और अन्य को भी फिल्म की स्क्रीनिंग और राजश्री प्रोडक्शंस के 75 साल के समारोह में भाग लेते देखा गया है। इस इवेंट में एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी अपनी बेटी आर्यना चौधरी के साथ पहुंचीं है। महिमा ने 1997 की फिल्म परदेस से अपने अभिनय की शुरुआत की थी, जो उस समय बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी।

Advertisement

amitabh bachhan and boman irani

मुंबई में ‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग पर सलमान खान भी नजर आए है। फिल्म के प्रीमियर कार्यक्रम में अक्षय कुमार, रानी मुखर्जी, काजोल और कंगना रनौत भी पहुंचे है। ऊंचाई फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो फिल्म दोस्तों के एक समूह की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने प्रिय मित्र की इच्छा को पूरा करने के लिए, अपने बुढ़ापे में एवरेस्ट पर चढ़ने का फैसला करते हैं।

ये भी पढ़े कार्तिक आर्यन की फिल्म Freddy का टीजर हुआ रिलीज, सनकी अवतार में आ रहे नजर ?

ये भी पढ़े विजय और रश्मिका की फिल्म वरिसु से फर्स्ट सिंगल रंजीथामे हुआ रिलीज

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles