27.8 C
Delhi
गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
Recommended By- BEdigitech

Samantha की Yashoda ने रिलीज से पहले की शानदार कमाई, जाने कितने का किया कलेक्शन

सामंथा रूथ प्रभु भारतीय सिनेमा की सबसे सफल और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक साबित हुई हैं। उनकी बहुमुखी प्रतिभा निस्संदेह एक तथ्य रही है। हाल के वर्षों में सामंथा के काम में एक नया आत्मविश्वास देखने को मिला है और अब, सामंथा यशोदा को लेकर हाजिर हैं। यशोदा कल रिलीज के लिए तैयार है।

सामंथा के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको सामंथा एक तरफ अपनी बीमारी से लड़ रही हैं तो दूसरी तरफ वो यशोदा का प्रमोशन भी कर रही हैं। उनकी फिल्म ‘यशोदा’ ने रिलीज से पहले 55 करोड़ रुपये की कमाई की है।

सामंथा रुथ की फिल्म ‘यशोदा’ सबसे अधिक प्री-रिलीज़ कारोबार करने वाली फिल्म है। फिल्म का निर्देशन हरि और हरीश ने किया है। फिल्म में सामंथा एक सरोगेट मां की भूमिका निभा रही हैं। जो अपने होने वाली संतान को बचाने के लिएलड़ाई लड़ते दिख रही हैं।

कल रिलीज हो रही है फिल्म

yashoda

फिल्म क्रिटिक्स रमेश बाला ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि ‘यशोदा’ ने 55 करोड़ रुपये से अधिक का प्री-रिलीज बिजनेस किया है। दरअसल फिल्म के डिजिटल राइट्स 24 करोड़ रुपये में बिके हैं। वहीं इसके सैटेलाइट राइट्स 13 करोड़ में बिके हैं। फिल्म हिंदी डबिंग और विदेशी वितरण राइट्स लगभग 3.5 करोड़ और 2.5 करोड़ रुपये में दिए गए हैं। भारत में फिल्म के थियेटर डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को 12 करोड़ में बेचा गया है।

Advertisement

हाल ही में सामंथा ने यशोदा के लिए एक प्रमोशनल इंटरव्यू दिया है, जिसमें वो अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में बात कर रही हैं।उस दौरान वो भावुक हो गई और उन्होंने बताया कि वो उस अवस्था में नहीं है जहां उनकी स्थिति जानलेवा है। ‘मैं एक बात साफ करना चाहता हूं। मैंने अपनी स्थिति को जानलेवा बताते हुए बहुत सारे लेख देखे। मैं जिस अवस्था में हूं, वह जानलेवा नहीं है और मैं अभी मरी नहीं हूं।

ये भी पढ़े ब्लैक पैंथर बॉक्स ऑफिस प्रीव्यू : जानें वकंडा फॉरएवर का कितना है रनटाइम, कितनी स्क्रीन पर होगी रिलीज और ओपनिंग डे प्रेडिक्शन

ये भी पढ़े सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे शाहरुख खान; पठान रिलीज होने के बाद करेंगे शूटिंग

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles