31.1 C
Delhi
सोमवार, जून 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

सेंसर बोर्ड ने दृश्यम 2 को बिना कट के किया पास, फिल्म को मिला UA सर्टिफिकेट

अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म दृश्यम 2 को लेकर चर्चा में है। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म के पहले पार्ट दृश्यम ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन किया है। दृश्यम 2 के ट्रेलर के आने के बाद से दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स और फैंस दोनों को ही उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन करेगी। पहले पार्ट की तरह लोगों को फिल्म पसंद आएगी।

हाल ही में फिल्म की सेंसर प्रक्रिया पूरी की गई है। सेंसर बोर्ड ने दृश्यम 2 की सेंसर प्रक्रिया पूरी कर ली है। सेंसर बोर्ड ने दृश्यम 2 को यूए सर्टिफिकेट दिया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के UA सर्टिफिकेट दिया है। क्योंकि फिल्म में कोई भी हिंसात्मक सीन नहीं है, इसलिए फिल्म में बिना काट-छांट के यूए सर्टिफिकेट दे दिया गया है।

Dhrishyam 2

सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने के बाद फिल्म की लंबाई 142 मिनट है। दृश्यम 2 का रन टाइम 2 घंटे 22 मिनट है। फिल्म का पहला पार्ट 162 मिनट का था, जो कि सीक्वल से 20 मिनट लंबा है। दृश्यम 2 सिनेमाघरों में 18 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है।

दृश्यम 2 की एडवांस बुकिंग 2 अक्टूबर को एक दिन के लिए ओपन की गई थी। जिसमें लगभग 4000 टिकट बिक गए थे। दृश्यम 2 इसी नाम की 2021 की मलयालम फिल्म की रीमेक है। जिसमें मोहनलाल, मीना, अंसिबा हसन, एस्तेर अनिल ने मूख्य भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी दृश्यम की घटनाओं के छह साल बाद आगे बढ़ती है।

Advertisement

वहीं अजय देवगन की दृश्यम 2 में तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और मृणाल जाधव अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म के पहले पार्ट का निर्देशन दिवंगत निर्देशक निशिकांत कामत ने किया था। सीक्वल दृश्यम 2 का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है।

ये भी पढ़े यशोदा रिव्यू: फिल्म को मिल रही है जबरदस्त प्रतिक्रिया, निर्देशक समांथा से मिलने पहुंचे घर

ये भी पढ़े ब्लैक पैंथर बॉक्स ऑफिस प्रीव्यू : जानें वकंडा फॉरएवर का कितना है रनटाइम, कितनी स्क्रीन पर होगी रिलीज और ओपनिंग डे प्रेडिक्शन

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles