fbpx

एवेंजर्स स्टार जेरेमी रेनर ने अपनी भारत यात्रा को कहा अलविदा; दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Must read

हॉकआई अभिनेता जेरेमी रेनर भारत के दौरे पर थे क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर विविध देश की संस्कृति और परंपरा के अपने ‘रंगीन’ अनुभव की एक झलक साझा की है। स्थानीय बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने से लेकर भीषण गर्मी तक, अभिनेता देसी संस्कृति के हर हिस्से का आनंद ले रहे हैं।

उन्होंने विभिन्न प्रकार की करी, सब्जी और सफेद चावल सहित कई भारतीय व्यंजनों का भी स्वाद लिया है। एक तस्वीर में, यह भी देखा जा सकता है कि अभिनेता ने ट्रक पर सवारी का अनुभव किया है क्योंकि उन्होंने भारत की अपनी यात्रा डायरी में कुछ तस्वीरें जोड़ी हैं।

भारत के दौरे पर आए जेरेमी रेनर अपनी यात्रा की खूबसूरत झलकियां साझा किए है, अभिनेता अनिल कपूर के साथ एक आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने भारत में अपने प्रवास का हर आनंद लिया है। क्रिकेट खेलने से लेकर खाने के स्वाद तक, भारत में उनका प्रवास बहुत सारी यादों से भरा था। अब, जेरेमी ने भारत को अलविदा कह दिया है और हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी में हवाई अड्डे पर क्लिक किया है।

वीडियो में, जेरेमी हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार की ओर चलते हुए दिखाई दे रहे थे। उन्हें कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए देखा गया और हवाई अड्डे पर मास्क पहनना सुनिश्चित किया। दिलचस्प बात यह है कि जेरेमी ने भी भारत को अलविदा कहते हुए एक हार्दिक पोस्ट साझा किया था और उनके द्वारा की गई कड़ी मेहनत के लिए अपने टीम का आभार व्यक्त किया था। उन्होंने लिखा, “भारत में हमारे अद्भुत क्रू को धन्यवाद जिन्होंने इस काम को पूरा करने के लिए हमारे साथ इतनी मेहनत की! हम जो कर रहे हैं उसे साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता हुँ।

Advertisement

जेरेमी को मार्वल स्टूडियोज की कई सुपरहीरो फिल्मों में हॉकआई को रोल के लिए जाना जाता है, जिसमें द एवेंजर्स, एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन, एवेंजर्स: एंड गेम, कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर, एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर आदि शामिल हैं।

ये भी पढ़े कौन हैं माणिक साहा? जिन्हें त्रिपुरा के सीएम बनाए जाने पर विरोध में विधायक ने तोड़ी कुर्सी

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article