Doctor G Trailer

Doctor G Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर रिलीज़, कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

डॉक्टर जी एक अपकमिंग हिंदी भाषा की कैंपस मेडिकल कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है। फिल्म जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। इसमें आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

आयुष्मान खुराना एक बार फिर से आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने ‘डॉक्टर जी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म कॉमेडी के साथ-साथ समाजिक परिस्थितियों को भी दिखाती हैं। आयुष्मान खुराना ‘डॉक्टर जी’ में एक गायनेकोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं।

आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर आज 11 बजे रिलीज किया गया है। करीब 2.55 सेकेंड के फिल्म का ये ट्रेलर वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऑर्थो डॉक्टर बनना चाहते है, लेकिन बन जाते हैं एक गायनेकोलॉजिस्ट। एक मेल गायनेकोलॉजिस्ट होने के कारण बहुत से लोग उनसे इलाज करवाने से कतराते हैं। वहीं एक शख्स अपनी बीवी की डिलीवरी के दौरान उनकी पिटाई भी कर देता है।

ट्रेलर में दिखाया गया है एक मेल गायनेकोलॉजिस्ट होने के कारण आयुष्मान के किरदार को अपने प्रोफेशन में कितना स्ट्रगल करना पड़ता है। उनका बार-बार मजाक उड़ाया जाता है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी एक लेडी डॉक्टर बनी हैं। आयुष्मान के डायलॉग्स फिल्म में काफी जबरदस्त हैं, जिन्हें सुन कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े Kabzaa Teaser : उपेंद्र और किच्चा सुदीप की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘कब्जा’ का टीजर हुआ लॉन्च, टीचर ने दिला दी केजीएफ की याद

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article