32.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 21, 2024
Recommended By- BEdigitech

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के बाद सामने आया चौकाने वाला वीडियो, जानिए वायरल वीडियो में कौनसा राज छिपा ?

प्रसिद्ध भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत का मामला सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा। एक के बाद एक जानकारी सामने आ रही है जो कि अकांक्षा की मौत की गुत्थी को उलझाती ही चली जा रही है। इसी के बीच अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडीयो पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो में अकाक्षा काफी दुखी नजर आ रही है और फूट-फूटकर रो भी रही है। साथ ही इस वीडियो में आगे वह समर सिंह पर इल्जाम लगाती हुई भी नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो में क्या छुपा ?

इस वीडियो को जिसने भी देखा वो भावुक हो गया। वायरल वीडियो की शुरूआत अकाक्षा के रोने से होती है। अकाक्षा इस वीडियो में इतनी दुखी नजर आ रही हैं कि उनसे कुछ बोला भी नहीं जा रहा। लेकिन आगे जब वीडियो बढ़ती है तो वह कहती नजर आ रही हैं कि ये उनका आखिरी वीडियो हो सकता है।

आकांक्षा दुबे

ये भी पढ़े प्रसिद्ध Youtuber Armaan Malik की पत्नी के बेटे को जन्म देने के बाद बिगड़ी तबीयत, जानिए कैसी है अब उनकी हालत ?

अकांक्षा कहती है कि वह काफी परेशान है और उनकी परेशानी की वजह और कोई नहीं बल्कि समर सिंह है। हालांकि वीडियो केवल 38 सेकेंड का है लेकिन वीडियो के सामने आने के बाद चारो तरफ हड़कंप सा मच गया है।

Advertisement

इसके अलावा अकांक्षा की मौत पर उनकी माँ का बयान भी सामने आया है। जिसमें उनकी माँ कह रही हैं कि अकांक्षा की मौत सोची-समझी साजिश थी और उन्हें समर सिंह ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर मौत की नींद सुलाया है। बता दें कि ये वीडियो अकांक्षा के ऑफीशियल अकाउंट पर साझा किया गया है और इसे सिर्फ उनके फैंस ही देख सकते हैं।

बता दें कि अकांक्षा की मौत को 24 दिन बीत चुके हैं और अब इस वीडियो के सामने आने से हर तरफ माहौल गर्म होता नजर आ रहा है। साथ ही वीडियो के सामने आने के बाद अब हर कोई धारा 306 लगाने की मांग कर रहा है।

अकांक्षा की माँ ने वीडियो को साझा करने के बाद कई गंभीर खुलासे भी किए। उनका कहना है कि समर सिंह कहते हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। तो क्या मरने वाला झूठ बोलेगा। अकांक्षा की माँ का आरोप है कि समर सिंह ने अपने साथी संदीप सिंह के साथ मिलकर इसे अंजाम दिया है।

साथ ही अकांक्षा की माँ ने यूपी के सीएम योगी के आगे गुहार लगाते हुए कहा है कि यूपी सरकार को दोषियों को जल्द से जल्द सजा सुनानी चाहिए। बताते चलें कि अकांक्षा की मौत के मामले में कई बड़े नाम शामिल है।

ये भी पढ़े लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का ट्रेलर, कुछ इस अंदाज में नजर आए सलमान खान ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles