fbpx

बड़ा खुलासा: एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा के नकली है ब्रे‌स्ट, विडियो शेयर कर बताया लाखों खर्च करने के बाद कराया है इम्प्लांट!

Must read

नई दिल्ली: दुनियाभर में जानीमानी एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अपने बारे में हैरान करने वाला खुलासा किया है। मिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा है कि उन्होंने अपने स्तन इम्प्लांट कराए हैं और ऐसा करने के लिए उन्होंने लाखों खर्च भी किए हैं। बता दें मिया अपनी परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में उनका ये खुलासा फैंस को हैरान कर रहा है।

वीडियो में मिया अपनी होने वाली बेटी से बात करने की एक्टिंग करती दिख रही हैं। वीडियो में बेटी के रूप में मिया कहती हैं, ‘मम्मी, मैं बड़ी होकर आपके जैसा दिखना चाहती हूं।’ इसके जवाब में मिया कहती हैं- मम्मी ने अपने स्तनों पर लगभग 9 लाख 90 हजार रुपये और नाक की सर्जरी पर 11 लाख रुपये खर्च किए हैं। इसलिए तुम बचत करना सीखो।

बता दें मिया खलीफा जानी-मानी पोर्न स्टार रह चुकी हैं। हालांकि शादी से पहले उन्होंने इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया। लेकिन उनकी शादी में अब टूट चुकी है। उन्होंने स्वीडन के रहने वाले शेफ रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ मार्च 2019 में सगाई की थी और 2 महीने बाद जून 2019 में दोनों ने शादी कर ली थी। पोर्न स्टार बनने से पहले मिया खलीफा नई नई ग्रेजुएट हुईं थीं और नौकरी ढूंढ़ रही थीं। 

इंटरव्यू में मिया ने बताया था- “मुझसे कहा गया कि आप सुंदर हैं, क्या आप मॉडलिंग करना चाहेंगी, आपका शरीर सुंदर है। आप न्यूड मॉडलिंग में अच्छी लगेंगी। इसके बाद मैं पोर्न फिल्मों में आ गई। मिया ने कुछ वक्त ही एडल्ट इंडस्ट्री में काम किया। कम समय में ही मिया दुनिया की पसंदीदा एडल्ट स्टार बन गई थीं। मिया खलीफा बताती हैं कि एक वीडियो के बाद मुझे जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं। हालांकि मिया खलीफा ने फिलहाल एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ दी है। 

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article