38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

अगर जगानी है सोई हुई किस्मत तो करें लाल किताब के यह उपाय, खुलेंगे किस्मत के ताले ?

कुछ लोग दिन रात एक करके भी अपनी मेहनत के हिसाब से फल हासिल नहीं कर पाते और दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग होते हैं जो कम मेहनत में ही ज्यादा सफल हो जाते हैं। तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है।

आपके अंदर क्षमता तो है लेकिन ऐसे में आपके जीवन की असफलता की वजह आपकी सोई किस्मत हो सकती है। अगर अब आप भी अपनी सोई हुई किस्मत को जगाना चाहते है तो आपको एक बार लाल किताब के इन उपायों को जरूर आजमाना चाहिए।

लाल किताब के उपाय

चिड़ियों को दाना डालना चाहिए

Advertisement

अगर आप भी अपनी सोई हुई किस्मत को जगाना चाहते हैं तो आपको रोजाना चिड़ियों के लिए दाना और पानी अपने घर के बाहर या बालकनी में रखना चाहिए।

गाय को खिलाएं हरा चारा

अगर आप अपनी सोई हुई किस्मत को जगाना चाहते हैं तो रोजाना गाय को हरा चारा खिलाएं। अगर आपको हरा चारा नहीं मिल पाता तो आप इसकी जगह गाय को दो रोटी या फिर गुड़ भी खिला सकते है।

घर में पाले मछलियां

आपको अपने घर में फिश अक्वेरीयम रखना चाहिए। इसमें दो गोल्डन फिश के साथ पांच मछली काले रंग की रखें, ऐसा करने से आपका दुर्भाग्य दूर हो सकता है।

अपने पास हमेशा रखे शनियंत्र

अपने दुर्भाग्य को दूर करने के लिए लाल किताब के उपाय के अनुसार आपको अपने पास हमेशा शनियंत्र रखना चाहिए। इसे या तो आप गले में धारण करें या फिर अपने पर्स में रखें। शनि यंत्र को अपने पास रखने से यह यंत्र आपके ऊपर आने वाली हर बला को टालेगा और आपकी सफलता के द्वार भी खोलेगा।

बंद घड़ी या टूटा शीशा भूलकर भी घर में ना रखें

अगर आपके घर में बंद घड़ी या फिर टूटा हुआ शीशा हैं तो उसे तुरंत घर से बाहर निकाल दें क्योंकि बंद घड़ी आपकी किस्मत की घड़ी को बंद करने का काम करती है और टूटा हुआ शीशा आपकी सफलता की राह में बाधा डालता है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles