fbpx

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन से लेकर शमिता शेट्टी, जानें हर हफ्ते कितनी कमाई कर रहे कंटेस्टेंट्स

Must read

भारत के सबसे लोकप्रिय विवादास्पद रियलिटी शो, बिग बॉस ने हाल ही में अपना डिजिटल डेब्यू किया। बिग बॉस ओटीटी ने घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोरीं।
13 हस्तियों ने बिग बॉस के इस डिजिटल संस्करण में जगह बनाई है और पहले से ही एक सप्ताह हो गया है कि वे सभी घर के अंदर हैं, अंतिम जीत के लिए लड़ रहे हैं।

जैसा कि अपेक्षित था, बिग बॉस ओटीटी दर्शकों को बहुत सारे ड्रामा, लड़ाई, दोस्ती और बहुत कुछ के साथ आकर्षित करने में कामयाब रहा है। हालांकि इस बार यह शो इस सीजन में 24*7 लाइव चल रहा है, हमें यकीन है कि आप सभी प्रशंसक बिग बॉस ओटीटी के बारे में बहुत कुछ जानना चाहते हैं।

यहां हम आपको बताएंगे कि शो के साथ प्रतियोगी हर हफ्ते कितनी कमाई कर रहे हैं।

नेहा भसीन

Advertisement

मशहूर गायिका नेहा भसीन जब से इस सीजन में बिग बॉस के घर में आई हैं, तब से वह चर्चा का विषय बन गई हैं। उनके खेल की बिग बॉस के फैन्स हर तरफ तारीफ कर रहे हैं। नेहा भसीन बिग बॉस ओटीटी के लिए हर हफ्ते 2 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं।

मिलिंद गाबा

पंजाबी गायक मिलिंद गाबा की फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ रही है जब से उन्होंने शो में जगह बनाई है। शो में मिलिंद के फनी अवतार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. उन्हें बिग बॉस ओटीटी पर प्रति सप्ताह INR 1.75 लाख मिल रहे हैं।

अक्षरा सिंह

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी को-कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के साथ अनबन की वजह से चर्चा में हैं। उन्हें हाल ही में शो में शमिता शेट्टी पर दूसरों पर हावी होने का आरोप लगाते हुए देखा गया था। अक्षरा सिंह ने तो यहां तक ​​कह दिया कि शमिता शेट्टी उनकी मां की उम्र की हैं। अक्षरा सिंह प्रति सप्ताह INR 1.75 लाख चार्ज कर रही हैं।

करण नाथ

करण नाथ, जिनकी बिग बॉस ओटीटी पर शानदार एंट्री हुई थी, एक ऐसे प्रतियोगी के रूप में उभरे हैं जो वास्तव में किसी भी चीज़ में भाग नहीं लेता है और ज्यादातर समय चुप रहता है। अभिनेता को प्रति सप्ताह INR 1.5 लाख का भुगतान किया जा रहा है।

मुस्कान जट्टाना

मूस जट्टाना के रूप में भी जानी जाने वाली मुस्कान जट्टाना हाल ही में बिग बॉस ओटीटी पर एक उभयलिंगी के रूप में बाहर आने के लिए समाचार बना रही हैं। वह प्रति सप्ताह INR 1.5 लाख चार्ज कर रही है।

राकेश बापाटी

टीवी अभिनेता राकेश बापट बिग बॉस के घर के अंदर हर चीज में सक्रिय रूप से भाग ले रहे हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका खेल कहां जाता है। वह प्रति सप्ताह 1.2 लाख रुपये चार्ज कर रहा है।

निशांत भट्ट

कोरियोग्राफर निशांत भट्ट, जिनका हाल ही में सह-प्रतियोगी अक्षरा सिंह के साथ झगड़ा हुआ था, प्रति सप्ताह 1.2 लाख रुपये का भुगतान कर रहे हैं।

प्रतीक सहजपाल

जब से प्रतीक ने बिग बॉस के घर में कदम रखा है, तब से उनकी अपने सह-प्रतियोगियों के साथ बहस हो रही है। नेहा भसीन हो या शमिता शेट्टी, उनकी हर किसी से लड़ाई होती रही है। अभिनेता को प्रति सप्ताह INR 1 लाख का भुगतान किया जा रहा है।

दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल की अपने सह-प्रतियोगियों के साथ जुबानी भी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में होस्ट करण जौहर ने शो में उनके रवैये के लिए उन्हें फटकार लगाई थी। वह प्रति सप्ताह INR 2 लाख चार्ज कर रही है।

जीशान खान

जीशान खान, जो पहले उर्फी जावेद के साथ काम कर रहे थे, ने अपना कनेक्शन बदल लिया और दिव्या अग्रवाल से जुड़ गए। उनके इस कदम ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी। टीवी अभिनेता जीशान खान को प्रति सप्ताह 2.5 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है।

उर्फी जावेद

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद बिग बॉस के घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं। हालांकि उसे नामांकित नहीं किया गया था, वह खतरे के क्षेत्र में समाप्त हो गई और समाप्त हो गई। उसे प्रति सप्ताह INR 2.75 लाख का भुगतान किया जा रहा था।

शमिता शेट्टी

मोहब्बतें एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का अब तक बिग बॉस के घर के अंदर कुछ इमोशनल ब्रेकडाउन हो चुका है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड स्टार को प्रति सप्ताह INR 3.75 लाख का भुगतान किया जा रहा है।

रिधिमा पंडित

बहू हमारी रजनीकांत फेम अभिनेत्री रिधिमा पंडित बिग बॉस के घर के अंदर पहले दिन से ही काफी चर्चा बटोर रही हैं और वह पहले ही अपने सह-प्रतियोगियों के साथ कुछ मौखिक बहस में पड़ चुकी हैं। उनका खेल देखकर लग रहा है कि वह बहुत आगे तक जाने वाली हैं। शो में अपने कार्यकाल के लिए, रिधिमा पंडित प्रति सप्ताह 5 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं। यह उन्हें शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली प्रतियोगी बनाता है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article