16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

ब्रह्मास्त्र के लिए किसने कितनी ली फीस, अमिताभ बच्चन ने किए करोड़ों चार्ज, जानें कितनी हुई एडवांस बुकिंग

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आखिरकार 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। दरअसल ‘ब्रह्मास्त्र’ अयान मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडेक्शन ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं। बताया जा राह है कि फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का कैमियो है। ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर पहले ही बज बना हुआ है। फिल्म का मेकर्स खूब प्रचार कर रहे हैं। मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें है.

ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। एडवांस बुकिंग में कलेक्शन के आंकड़े सामने आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तीसरे दिन तक भी फिल्म की हिंदी में 5.46 करोड़, तेलुगू में 15.45 लाख, मलयालम में 5.62 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं तमिल और कन्नड़ में फिल्म की बुकिंग जारी है।

ब्रह्मास्त्र सेंसर बोर्ड से भी पास हो गई है। फिल्म काफी लंबी है। इस फिल्म को सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने यूए सर्टिफिकेट दिया। फिल्म को 12 साल से ऊपर के सभी दर्शक देख सकते हैं। ब्रह्मास्त्र 2 घंटे, 46 मिनट और 54 सेकंड की होगी।

ब्रह्मास्त्र को हिंदी, तमिल, तेलुगू , मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म को आईमैक्स और आईमैक्स 3डी में भी रिलीज किया जा रहा है। फिल्म ओपनिंग डे पर 20 से 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.

फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने 20 से 25 करोड़ चार्ज किए है। वहीं आलिया भट्ट ने 10 से 12 करोड़ चार्ज किए है। ब्रह्मास्त्र में गुरू की भूमिका निभा रहे अमिताभ बच्चन ने 8-10 करोड़ फीस ली है। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने फिल्म के लिए 9-11 करोड़ चार्ज किए है। फिल्म के लिए मौनी रॉय ने 3 करोड़ फीस ली है। फिल्म में शाहरुख खान की स्पेशल अपीयरेंस है, वह फिल्म में वानरास्त्र की भूमिका में नजर आएंगे। एक्ट्रेस डिंपल ने अपने किरदार के लिए 85 लाख चार्ज किए हैं। प्रतीक बब्बर ने फिल्म में राजा सिंह का किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्होंने 1 करोड़ फीस ली है।

ये भी पढ़े – Mega Blockbuster: मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का ट्रेलर जारी, टूटा फैंस का दिल

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles