22.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

Mega Blockbuster: मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का ट्रेलर जारी, टूटा फैंस का दिल

पिछले कुछ दिनों से ‘मेगा ब्लॉबस्टर’ की चर्चा जोर-शोर से हो रही है। इस प्रोजेक्ट में दीपिका पादुकोण, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, कॉमेडियन कपिल शर्मा, भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और सौरव गांगुली ने पोस्टर शेयर कर अपने इस प्रोजेक्ट की जानकारी दी।

पोस्टर रिलीज होने के बाद से लग रहा था कि ये सारे सितारे एक साथ किसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. पोस्टर के साथ ट्रेलर के रिलीज डेट की भी घोषणा की गई थी। आज इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था।

इस ट्रेलर ने फेंस का दिल तोड़ दिया है-

पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही लोगों लग रहा था कि ये सितारे किसी मल्टीस्टारर फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। हालांकि जब इसका ट्रेलर रिलीज हुआ तो इसने फैंस का दिल तोड़ दिया, क्योंकि ये किसी फिल्म का ट्रेलर नहीं बल्कि एक शॉपिंग ऐप Meesho का ऐड है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग ऐप Meesho पर ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ के नाम से एक सेल शुरू हो रही है।

जिसका ऐड कैंपेन करने के लिए ये सारे सितारे एक साथ आए हैं। इस ऐड वीडियो में बॉलीवुड अभिनात रणवीर सिंह भी दिखाई दिए हैं। उन्होंने इस ऐड वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।

अब इस ऐड पर लोगों के रिएक्शन सामने आए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रोहित शर्मा और सौरव गांगुली से- ‘ये आप किस लाइन में आ गए’ पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “मैं तो समझा था कि ये 2022 की सबसे बड़ी फिल्म होगी.” इस ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ ऐड में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रश्मिका मंदाना, कपिल शर्मा, कार्थी और तृषा आदि दिखाई दिए है।

ये भी पढ़े – ब्रह्मास्त्र फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले ये करने जा रहे थे करण जोहर लेकिन नहीं बन पाई बात, जानिए क्या है पूरा…

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles