ब्रह्मास्त्र फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले ये करने जा रहे थे करण जोहर लेकिन नहीं बन पाई बात, जानिए क्या है पूरा माजरा ?

ब्रह्मास्त्र फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले ये करने जा रहे थे करण जोहर लेकिन नहीं बन पाई बात, जानिए क्या है पूरा माजरा ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

साल 2022 बॉलीवुड के लिए कुछ खास साबित नहीं हुआ क्योंकि इस साल बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज हुई लेकिन वह ज्यादा समय तक बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाई। चाहे आमिर खान की लाल सिंह चड्ढ़ा हो, अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज हो या फिर रणबीर कपूर की शमशेरा हो।

कोई भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई और एक के बाद एक फ्लॉप हो गई। लेकिन अब समस्या फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ है क्योंकि बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

क्योंकि एक तो यह बॉलीवुड की पहली हाई ग्राफिक्स फिल्म होने वाली है और दूसरा फैंस फिल्म में अपनी फेवरेट जोड़ी को एक साथ देखना चाहते है। लेकिन इस सभी के बीच लगातार बॉलीवुड में फ्लॉप हो रही फिल्मों को देखकर फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते।

इसीलिए करण जौहर एक बड़ा कदम उठाना चाहते थे लेकिन उनका यह विचार सफल नहीं हो पाया। बता दें कि ब्रह्मास्त्र को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है क्योंकि इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी नजर आने वाले है।

इसके अलावा फिल्म में काफी पैसा भी लगाया गया है। जिसकी भरपाई के लिए मेकर्स ने कई बार फिल्म की डेट को भी बदला ताकि कोविड के चलते फिल्म को कोई नुकसान ना हो। लेकिन करण जौहर कौनसा बड़ा फैसला लेना चाहते थे। आइए अब आपको इसकी जानकारी आपको देते है।

करण जौहर लेना चाहते थे ये बड़ा फैसला ?

बता दें कि लगातार फ्लॉप हो रही बॉलीवुड फिल्मों के बाद करण जौहर चाहते थे कि ब्रह्मास्त्र फिल्म का एक फ्री ट्रायल रिलीज किया जाए। जिसमें यह फिल्म कुछ विकलांग लोगों को दिखाई जानी थी। इससे करण जौहर यह चाहते थे कि रिलीज से पहले ही एक बार लोग इस फिल्म को देख लें और यह बता दें कि आखिर फिल्म में कमी क्या है। जिससे रिलीज होने से पहले ही फिल्म की गलतियों को पकड़ कर उन्हें ठीक किया जा सके।

सह निर्माताओं ने लगाया करण जौहर के विचार पर विराम ?

हालांकि करण जौहर का आइडिया बुरा नहीं था लेकिन यह सफल नहीं हो पाया। मीडिया रिपोर्टस का कहना है कि मेकर्स के साथ इस आइडिया को साझा करने के बाद ब्रह्मास्त्र फिल्म में उनके साथी निर्माता, डिस्ट्रीब्यूटर्स, स्टार स्टूडियो, वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो एवं मोशन पिक्चर्स ने साफ तौर पर उनके इस विचार पर विराम लगा दिया। जिसके बाद फिल्म के फ्री ट्रायल को पूरी तरह से स्थगित कर दिया गया।

ये भी पढ़े जानें क्या है मिस यूनिवर्स, और इस प्रतियोगिता तक पहुंचने के लिए चाहिए ये योग्यताएं!

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article