31.1 C
Delhi
सोमवार, जून 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

आखिर कैसा लगता है ‘बाबा बुलडोजर’ नाम, जानिए इसपर यूपी के CM Yogi Adityanath की राय ?

CM Yogi Adityanath की राय: उत्तर प्रदेश में कई सरकार बनी और गिरी लेकिन जितना यूपी आज के समय में प्रसिद्ध है उतना कभी ना था क्योंकि भाजपा की सरकार आने के बाद यूपी के साथ एक और नाम जुड़ गया है और ये नाम है बुलडोजर और जहां भी बुलडोजर का नाम आता है तो उसके साथ बाबा बुलडोजर नाम अपने आप जुड़ जाता है।

लेकिन बाबा बुलडोजर नाम आखिर योगी आदित्यनाथ (Yogi On Bulldozer Baba) को कैसा लगता है आज हम ये जानने का प्रयास करेंगे। क्योंकि इस पर Yogi Adityanath ने खुल कर अपनी राय रखी है। तो आइए जानते हैं कि क्या योगी आदित्यनाथ को अपना ये नाम अच्छा लगता है या फिर नहीं।

Table of Contents

Yogi Adityanath का बाबा बुलडोजर पर कैसा रिएक्शन ?

CM Yogi Adityanath Baba Bulldozer

ये भी पढ़े आखिर पकड़ा गया Punjab के सिंगर Sidhu Moosewala की Family और Salman Khan को धमकी देने वाला शख्स, आरोपी की उम्र जानकर आप भी…

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उनसे ये सवाल किया गया कि आखिर योगी आदित्यनाथ को अपना नया नाम Bulldozer baba कैसा लगता है तो इस पर जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं एक योगी हूँ और मुझे ऐसा ही रहना पसंद है।

Advertisement

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, लेकिन अगर किसी ऑपरेशन और मिशन के तहत जनता को लाभ मिलता हो या उनका हित होता हो तो मुझे जनता किसी भी नाम से बुला सकती है मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं है बल्कि जनता का ये प्यार मुझे ऐसे कार्यों के लिए और हिम्मत देता है।

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि, सिर्फ बुलडोजर बाबा ही नहीं बल्कि यूपी में मुझे कई नामों से बुलाया जाता है और मुझे ये सभी नाम पसंद है। अगर मेरे प्रयासों से जनता का जीवन आसान बन रहा है और उनकी परेशानियां समाप्त हो रही है तो मेरे लिए तो इससे अच्छा कुछ भी नहीं। जनता ने मुझे ये सीट दी है तो जनता को भी पूरा हक है कि वो मुझ किसी भी नाम से संबोधित कर सकती है।

Bulldozer baba पर योगी आदित्यनाथ का नजरिया ?

इस बीच योगी आदित्यनाथ ने बुलडोजर को लेकर भी बात करी, उन्होंने कहा कि, कोई भी जब काम किया जाता है तो उसकी सराहना और आलोचना दोनों होती है लेकिन हम अपने कार्यों के बीच किसी डर को नहीं आने देते। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, उन्होंने जो भी कदम उठाए है उन्हें बड़े ही सोच विचार के बाद उठाए गए हैं और उनकी सरकार जो भी कार्य करती है उसे कानून के दायरे में रख कर ही किया जाता है। पहले हम अपराधियों को नोटिस भेजते हैं और अगर वो नोटिस का पालन करते हैं तो ठीक वरना फिर बुलडोजर अपना काम करता है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, हम समय देते हैं लेकिन अगर कोई नहीं माने तो फिर कोई कदम तो उठाया ही जाएगा, इन कार्यों में खर्चा भी होता है और वह खर्च भी हम उसी से वसूलते हैं जो सरकार का कहना नहीं मानता। अगर आप सही है तो हमें कोई आपत्ति नहीं, लेकिन अगर आप गलत है तो फिर हम अपने हिसाब से आपको सुधारना भी जानते हैं।

ये भी पढ़े सेना और उनके परिवार के लिए चीनी मोबाइल बना मुसीबत, जानिए क्या है पूरा मामला ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles