34.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 21, 2024
Recommended By- BEdigitech

कांग्रेस के ट्वीट पर बिगड़े किरेन रिजिजू कहा, इस तरह महान आत्माओं का अपमान करना गलत ?

बता दें कि बीते रविवार को दिल्ली पुलिस राहुल गांधी के आवास पर पहुंची थी, दरअसल, राहुल गांधी ने ‘महिलाओं के यौन उत्पीड़न’ पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद इसकी जानकारी लेने पुलिस राहुल गांधी के घर पर पहुंची थी।

लेकिन इसके बाद कांग्रेस ने राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा की जिसमें वो खुद गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे थे। इस फोटो के साथ कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा कि “सावरकर समझा क्या, नाम- राहुल गांधी है।”

इस ट्वीट के सामने आने के बाद बीजेपी नाराज नजर आई, इसपर जवाब देते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि, देश पर अपनी जान न्योछावर करने वाले महान शहीदों पर इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग करना गलत है।

Table of Contents

Advertisement

राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस पहुंचने का कारण क्या है ?

राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस

ये भी पढ़े Delhi Riots 2020 पर आखिरकार कोर्ट का आया फैसला, जानिए कोर्ट का इसपर क्या कहना ?

बता दें कि बीते रविवार को दिल्ली पुलिस की एक टीम राहुल गांधी के घर पहुंची थी, क्योंकि दिल्ली पुलिस का कहना था कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान महिलाओं पर हो रहे यौन उत्पीड़न पर राहुल गांधी ने गलत टीप्पणी की थी।

दरअसल, राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें लगता है कि महिलाओं का अब भी यौन उत्पीड़न हो रहा है जो कि दिल्ली पुलिस के अनुसार महिलाओं पर गलत प्रकार की टिप्पणी थी। इसी की जांच करने दिल्ली पुलिस राहुल गांधी के घर पहुंची थी।

इसके बाद दिल्ली के स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने एक बयान दिया, उनका कहना था कि पुलिस का प्रयास था कि इस मामले पर जानकारी जुटाई जाए इसलिए राहुल गांधी से मुलाकात की गई लेकिन राहुल गांधी ने इसका जवाब देने के लिए कुछ वक्त मांगा है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का इस पर क्या जवाब ?

दिल्ली पुलिस के आगमन के बाद राहुल गांधी ने एक 4 पन्नों का जवाब पुलिस को भेजा, जिसमें उन्होंने लिखा कि वो इससे भाग नहीं रहे जल्द ही इस पर जवाब देंगे बस उन्हें इसके लिए थोड़ा समय चाहिए।

बता दें कि इसमें एक और चीज लिखी गई थी और वह ये थी कि राहुल गांधी ने दिल्ली पुलिस से सवाल किया कि क्या बीजेपी के इस प्रकार के बयान पर कोई एक्शन लिया गया है, अगर नहीं तो उन्हें क्यों टारगेट बनाया जा रहा है।

राहुल गांधी ने अडानी मुद्दे का भी किया जिक्र ?

बता दें कि इस 4 पन्ने के जवाब में राहुल गांधी ने अडानी मुद्दे पर भी सवाल खड़े किए, राहुल गांधी का कहना था कि मुझे विश्वास है कि अडानी मुद्दे पर सवाल उठाने के लिए उन पर ये कार्यवाही नहीं की जा रही।

अगर ऐसा है तो ये काफी दुखदाई है, इस बीच दिल्ली पुलिस का कहना है कि राहुल गांधी ने अपनी सफाई तो पेश की है लेकिन दिल्ली पुलिस उनके जवाब से संतुष्ट नही है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि वो जल्द राहुल गांधी पर इस मामले पर एक्शन लेगी।

ये भी पढ़े ऑस्कर को लेकर AR Rahman ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा Oscars में भेजी जा रही केवल गलत फिल्म ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles