36.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 28, 2024
Recommended By- BEdigitech

कपिल शर्मा ने जीता फैंस का दिल, ‘ज्विगाटो’ में डिलीवरी ब्वॉय के कैरेक्टर को किया गया काफी पसंद ?

कॉमेडियन और एक्टर के तौर पर प्रसिद्ध कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो को काफी पसंद किया जा रहा है, इस फिल्म को ऑडियंस का काफी प्यार मिल रहा है। हालांकि इस फिल्म में कपिल शर्मा ने एक सीरियस रोल किया है।

लेकिन फिर भी फैंस को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म को पसंद किए जाने के पीछे एक बड़ा कारण है डिलीवरी ब्वॉय का किरदार जिसने फैंस का दिल जीत लिया है। परंतु इन सबके बीच कपिल शर्मा का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने इस नए किरदार की तैयारी की जानकारी दी है।

कपिल शर्मा को क्यों याद आए अपने स्ट्रगल के दिन ?

बता दें कि इस दौरान कपिल शर्मा भावुक हो गए उनका कहना था कि उन्हें ये किरदार निभाते हुए अपने स्ट्रगल के दिन याद आ गए। उन्होंने इस दौरान बताया कि उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों में काफी सारे काम किए थे। आज भले ही वो एक बड़े मुकाम पर है लेकिन उन्होंने इसकी शुरूआत एसटीडी, कोका कोला और कपड़े की फैक्ट्री में काम करके की थी।

Advertisement

ये भी पढ़े RRR in Oscars: एनटीआर और राम चरण स्टारर आरआरआर का ‘नाटू…

कपिल शर्मा ने कैसे की अपने किरदार की तैयारी ?

बता दें कि अपने किरदार की जानकारी देते हुए कपिल शर्मा ने बताया कि, भले ही लोगों को लगता होगा कि मैं एक कामयाब इंसान हूँ लेकिन इसके लिए मैंने काफी मेहनत की है। मैंने अपने स्ट्रगल के दिनों में कोका कोला में काम किया।

उन्होंने कहा कि मैंने एसटीडी पीसीओ में भी काम किया, आज भले ही मोबाइल आ गया लेकिन मैंने वो दिन देखें हैं, इसके अलावा मैने कपड़े की फैक्ट्री में भी काम किया था और जब मुझे ये कहानी मिली तो मैं इससे कनेक्ट हो गया इसलिए इतने अच्छे से इस किरदार को निभा पाया।

कैसा रहा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ?

आपके बताते चलें कि फैंस को कपिल शर्मा का ये नया किरदार पसंद आया है लेकिन फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। अगर बात करें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म 17 मार्च को रिलीज हुई था लेकिन अभी तक कपिल शर्मा की नई फिल्म केवल 1.05 करोड़ की ही कमाई कर पाई है।

अगर फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो इस फिल्म को नंदिता दास ने बनाया है लेकिन इस फिल्म से जो उम्मीद की जा रही थी, फिल्म उस पर खरी नहीं उतरी। अब आने वाले दिनों में देखना ये होगा कि फिल्म अच्छी कमाई करती है या फ्लोप होती है।

ये भी पढ़े जब फैंस ने अजय देवगन से पूछा कि आपकी फिल्म भोला कितनी कमाई करेगी, तो अजय देवगन ने भी दिया शानदार जवाब ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles