24 C
Delhi
गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
Recommended By- BEdigitech

जब फैंस ने अजय देवगन से पूछा कि आपकी फिल्म भोला कितनी कमाई करेगी, तो अजय देवगन ने भी दिया शानदार जवाब ?

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म भोला के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे है और इन सबके बीच अजय देवगन अपने फैंस से भी बातचीत कर रहे हैं।

इसके लिए अजय देवगन ने एक नया तरीका अपनाया है, इसी के अंतर्गत अजय देवगन ने बीते मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया जिसका नाम रखा गया #आस्क भोला सेशन, जिसके बाद अजय देवगन के फैंस ने कई सवाल अजय देवगन से किए।

इस दौरान किसी ने उनकी फिटनेस से जुड़ा सवाल पूछा तो किसी ने उनकी फिल्म की कमाई से जुड़ा सवाल किया और अजय देवगन ने भी अपने फैंस के साथ इस सेशन में जुड़कर खुब मजेदार रिप्लाई किए। इन्हीं में से कुछ रिप्लाई की जानकारी आज हम आपको अपनी पोस्ट में देंगे, तो आइए शुरू करते हैं।

Table of Contents

Advertisement

फिटनेस के सवाल पर क्या बोले अजय देवगन ?

ये भी पढ़े RRR in Oscars: एनटीआर और राम चरण स्टारर आरआरआर का ‘नाटू…

इस सेशन में जब एक फैन ने अजय देवगन से पूछा कि सर इस उम्र में भी आपके फिट रहने का राज क्या है तो इसका जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा कि मैं खाना और दिमाग सही मात्रा में खाता हूँ इसलिए ही इतना फिट नजर आता हूँ। बता दें कि ये सवाल-जवाब का दौर अजय देवगन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर चला।

फ्री टाइम पर क्या बोले अजय ?

इस सेशन में कई मजेदार सवाल पूछे गए इनमें से एक सवाल ये था कि जब आप फ्री होते है तो अपने फ्री टाइम में क्या करते हैं, तो इसका जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा कि, जब मैं फ्री रहूंगा, तब इसपर सही से बात कर पाउंगा।

फिल्म की कमाई पर क्या बोले अजय देवगन ?

इस दौरान एक सवाल ये भी आया कि क्या लगता है अजय सर आपकी फिल्म इस बार कितने की कमाई करेगी, तो इसका जवाब देते हुए अजय देवगन से सभी का दिल जीत लिया। अजय देवगन ने कहा कि भले ही फिल्म कितना भी कमाए लेकिन मुझे पुरी उम्मीद है कि ये फिल्म आपका दिल जरूर जीतेगी।

अपनी एक और फिल्म युग की रिलीज पर क्या बोले अजय देवगन ?

बता दें कि इस दौरान फैंस अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने अजय देवगन की आने वाली फिल्म युग पर भी सवाल कर दिया। फैंस ने पूछा कि सर युग हमें कब देखने को मिलेगी तो इसके जवाब पर अजय देवगन ने कहा कि फिल्म की लॉन्च का तो पता नहीं, अभी तो मैं ठीक से समय पर लंच कर लूं वही काफी है।

ये भी पढ़े भारत के सिर पर सजा ऑस्कर का ताज, नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग और द एलिफेंट व्हिस्परर्स को बेस्ट शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री के लिए मिला…

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles