14.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

Cricketology – क्रिकेट और कबड्डी की Dream 11 Prediction का सबसे बढ़िया चैनल, 3 बार जीती है ग्रैंड लीग, Winning देखोगे तो हैरान रह जाओगे।

भारत में फैंटसी स्पोर्ट्स ने धूम मचाई हुई है, हर कोई फैंटसी स्पोर्ट्स में पैसा इन्वेस्ट करके कमाने की कोशिश कर रहा है, ऐसे में कुछ एप्लीकेशन प्रथम स्थान पाने पर १ करोड़ तक का इनाम भी दे रही हैं, लोग ललचा जाते हैं और अंत में लोस्स में आ जाते हैं, ऐसे में हर किसी को एक मार्गदर्शक की आवश्यकता पड़ती है जो हार को जीत में बदल सके, यूट्यूब पर ढेरों चैनल हैं जो दावा ठोकते हैं की वो इस जहाँ के बेस्ट प्रडिक्टर हैं। हालाँकि वो सब खुद से महिमा मंडित किये हुए हैं।

ऐसे में नुकसान से बचाने के लिए हमने कई सारे चैनल्स का एनालिसिस किया, उनकी टीम्स, इनपुट और स्ट्रेटेजी का मूल्यांकन किया, देखा कि सबसे बेहतर रिजल्ट किसके हैं, ऐसे में जो परिणाम सामने आये उनमे सबसे बढ़िया रिजल्ट्स Cricketology के नाम से यूट्यूब चैनल चलने वाले Mohit Raghav के रहे, जिन 15 मैचों में हमने लगभग 20 बड़े प्रडिक्टर्स की टीम्स एंड टिप्स को फॉलो किया उनमे Cricketology का प्रदर्शन सबसे शानदार रहा।

अगर आप भी Best Dream 11 Prediction की तलाश में हैं तो मोहित राघव के चैनल क्रिकेटोलॉजी से जरूर जुड़िये, साथ ही उनका टेलीग्राम भी जरूर ज्वाइन करिये ताकी आपको सारे अपडेट्स मिल पाएं। यूजर्स की सुविधा के लिए Cricketology के टेलीग्राम चैनल और यूट्यूब चैनल का लिंक भी नीचे दिया गया है।

यूट्यूब लिंक – https://youtube.com/c/Cricketology

टेलीग्राम लिंक – https://t.me/mohitcricketologist

क्या रहती है इनकी स्ट्रेटेजी ?

एनालिसिस में ये भी देखा गया कि Mohit स्माल लीग (2 – 25) मेंबर और मिनी ग्रैंड लीग (25 – 100) मेंबर और ग्रैंड लीग (100 – 5000000) मेंबर्स के लिए अलग अलग रणनीति अपनाते हैं, गेम कवर पर खास फोकस करने वाले Mohit खिलाड़ियों के स्किल सेट का खासा ज्ञान रखते हैं, गेम कवर और स्किल सेट से संगम से ऐसी टीम बनाते हैं कि विपक्षी पानी मांग जाते हैं।

कौन हैं Mohit Raghav ?

Mohit ने MCA (मास्टर्स इन कंप्यूटर एप्लीकेशन) की पढ़ाई की है, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के शहर खुर्जा के निकट ग्राम शहवाजपुर दौलत के रहने वाले हैं लेकिन फ़िलहाल ग़ाज़ियाबाद में रहते हैं , ड्रीम 11 प्रडिक्शन के अलावा मोहित राघव Digital Marketing कंपनी भी चलाते हैं, 8 साल कि उम्र से क्रिकेट को देख, सुन और खेल रहे मोहित खुद भी एक क्रिकेटर बनाना चाहते थे, लेकिन किन्ही कारणों से वो अपना सपना पूरा नहीं कर पाए, Dream 11 prediction में लोहा मनवा चुके मोहित स्पोर्ट्स कमेंटरी में आगे बढ़ना चाहते हैं।

क्रिकेट और कबड्डी का करते हैं शानदार कवरेज

ज्यादातर प्रडिक्टर्स सिर्फ क्रिकेट का ही एनालिसिस करते हैं लेकिन Cricketology भारत के उन चुनिंदा चैनल्स में से एक है जो मल्टी स्पोर्ट्स कवर करते हैं, क्रिकेट के साथ कबड्डी भी कवर करने वाले मोहित राघव ने हाल ही में संपन्न हुई Pro Kabaddi league में भी अपनी शानदार पूर्वानुमान के दम पर अपने Youtube और Telegram पर जुड़े साथियों का जबरदस्त मुनाफा कराया।

Mohit Raghav
Mohit Raghavhttps://www.duniyakamood.com
दुनिया का मूड के कंटेंट हेड मोहित राघव को वीडियो एवं लिखित कंटेंट में महारथ हासिल है, अपने जुदा अंदाज के लिए जाने जाने वाले मोहित स्पोर्ट्स एवं पॉलिटिक्स में ज्यादा रुचि रखते हैं, डिजिटल मार्केटिंग में खासा अनुभव रखने वाले मोहित कंप्यूटर एप्लीकेशंस में मास्टर्स की डिग्री हासिल किए हुए हैं

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles