11.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

दिल्ली में कार सवार युवकों ने स्कूटी सवार युवती को 8KM तक घसीटा, 5 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के कंझावला में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। दरअसल 31 दिसंबर की रात को एक्सीडेंट के बाद स्कूटी सवार युवती गाड़ी के नीचे फंस गई। जिसके बाद कार सवार युवकों ने युवती को 7-8 किलोमीटर तक घसीटा। जिससे युवती की मौत हो गई। 7-8 किलोमीटर तक घिसीटने के बाद युवती के शरीर से सभी कपड़े फट कर उतर गए। बाद में युवती की लाश नग्न अवस्था में मिली थी। पुलिस ने इस मामले में कार सवार 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

डीसीपी आउटर ने कहा है कि ये मामला एक्सीडेंट का है। सुबह तड़के आउटर दिल्ली की पुलिस को सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में बॉडी लटकी हुई है। गाड़ी कुतुबगढ़ की तरफ जा रही थी, ऐसी सुचना दी गई थी। जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर गाड़ी की तलाश शुरू कर दी।

जिसके बाद फिर पुलिस को सूचना मिली कि कंझावला इलाके में सड़क पर एक युवती की नग्न लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने वहां पहुंचकर क्राइम टीम को बुलाया और फॉरेंसिक एविडेंस कलेक्ट किए गए। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कार को सुल्तानपुरी में क्षतिग्रस्त अवस्था में ढूंढ निकाला। उसी जगह पर पुलिस को दुर्घटना का शिकार हुई स्कूटी भी मिली थी। पुलिस को जानकारी मिली की एक एक्सीडेंट के बाद स्कूटी सवार युवती गाड़ी के पहियों में फंसी गई थी। जिसे गाड़ी सवार दूर तक घिसटते हुए ले गए।

ये भी पढ़े Russia-Ukraine War: नए साल पर भी भड़की रूस और यूक्रेन के बीच जंग की चिंगारी! दोनों देशों के नेताओं ने खाई जीत की कसम

काम से लौट रही थी लड़की-

कार सवार लड़के शराब के नशे में थे। सभी मुरथल सोनीपत से वापस अपने घर मंगोलपुरी आ रहे थे। उसी दौरान सुल्तानपुरी के पास उनकी कार की लड़की की स्कूटी से टक्कर हो गई। जिसके बाद लड़की कार के नीचे फस गई। कार सवार उसे 7-8 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। एक राहगीर ने कंझावला के जोंटी गांव के पास लड़की की लाश को कार के नीचे फंसा हुआ देखकर पुलिस को कॉल किया।

लड़की कल देर रात एक प्राइवेट फंक्शन में वेलकम गर्ल का काम करके अपने घर जा रही थी। तभी रास्ते में उसके साथ ये हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने गाड़ी चला रहे आरोपी अमित, उसके अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

घटना का वीडियो भी आया सामने-

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लाश नग्न अवस्था में दिख रही है। पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इसे हादसा बताया है। एक्सीडेंट के बाद लड़की के गाड़ी से दूर तक घिसटने के कारण उसके कपड़े फट गए।

ये भी पढ़े इस एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है Sheezan Khan का नाम, शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड की तलाश भी है जारी

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles