fbpx

धनुष की नई फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ हुए अनाउंस, 1930 के मद्रास में सेट है फिल्म

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

तमिल सुपरस्टार धनुष ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। अभिनेता कैप्टन मिलर नामक आगामी फिल्म के लिए निर्देशक अरुण मथेश्वरन के साथ हाथ मिलाया है। उन्होंने एक अनाउंसमेंट वीडियो भी शेयर किया है। अनाउंसमेंट वीडियो में धनुष दुपट्टे से मुंह ढके बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। धनुष ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कैप्टन मिलर.. यह बहुत रोमांचक फिल्म होने वाली है। फिल्म 1930 और 40 के दशक के मद्रास प्रेसीडेंसी में सेट होगी।

फिल्म का निर्माण टी.जी. सत्य ज्योति फिल्म्स के त्यागराजन, सेंथिल त्यागराजन और अर्जुन त्यागराजन द्वारा किया जा रहा है। खबर है कि यह फिल्म धनुष के करियर की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म होने वाली है। फिल्म में संगीत जीवी प्रकाश ने दिया है जीवी प्रकाश ने अनाउंसमेंट वीडियो का बैकग्राउंड स्कोर भी कमाल का दिया है।

फिल्म के सिनेमैटोग्राफर श्रेयस कृष्णा है। जबकि नागूरन संपादक हैं। सरपट्टा परंबराई फेम था रामलिंगम को आर्ट डायरेक्टर के रूप में चुना गया है। आपको बता दें कि परदेसी में अपने काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली पूर्णिमा रामास्वामी फिल्म की कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं. काव्या श्रीराम धनुष के कॉस्टयूम पर काम करेंगी। फिल्म में दिलीप सुब्बारायन के स्टंट होंगे।

आपको बता दें कि धनुष लगभग एक दशक के बाद अपने भाई और फिल्म निर्माता सेल्वाराघवन के साथ काम कर रहें है। ये दोनों आगामी फिल्म “नाने वरुवेन” के लिए एक साथ आये हैं और फिलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है।

Advertisement

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता के पास पाइपलाइन में कई बड़ें प्रोजेक्ट हैं, जिसमें निर्देशक मिथरन जवाहर के साथ थिरुचित्राम्बलम और निर्देशक वेंकी अतलुरी के साथ तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म “सर” शामिल हैं। इसके साथ ही धनुष की डेब्यू फिल्म द ग्रे मैन, नेटफ्लिक्स पर 22 जुलाई को रिलीज होनी वाली है। फिल्म में धनुष के अलावा क्रिस इवांस , रयान गोसलिंग, और एना डी अरमास भी लीड कैरेक्टर मे हैं।

ये भी पढ़े गॉडफादर से चिरंजीवी का फर्स्ट लुक 4 जुलाई को रिलीज होगा

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article