15.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

गॉडफादर से चिरंजीवी का फर्स्ट लुक 4 जुलाई को रिलीज होगा

चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म गॉडफादर मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। आपको बता दें कि फिल्म मलयालम फिल्म लुसिफर का रीमेक है। फिल्म की स्टार-कास्ट से पहले ही बड़ी उम्मीदें हैं। फिल्म के निर्माताओं ने एक बड़े अपडेट की घोषणा की है। दरअसल गॉडफादर से चिरंजीवी का फर्स्ट लुक 4 जुलाई को शाम 5:45 बजे को रिलीज किया जाएगा। निर्माताओं ने एक पोस्टर के माध्यम से घोषणा की जिसमें लोग द गॉडफादर के आने का इंतजार करते हुए दिखाया गया है।

फिल्म में सलमान खान भी एक भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में दो मेगास्टार्स पर एक सॉन्ग होगा। जिसकी कोरियोग्राफी प्रभु देवा ने की है, जबकि संगीत एस थमन ने दिया है। फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है। गॉडफादर मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर की आधिकारिक तेलुगु रीमेक है। मोहन राजा ने इसे निर्देशित किया है। फिल्म को कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में नयनतारा फीमेल लीड में है। एक्टर सत्यदेव एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में एसएस थमन का संगीत है। टीम की बात करें तो फिल्म के सिनेमैटोग्राफर नीरव शाह हैं, जबकि सुरेश सेल्वराजन इस फिल्म के कला निर्देशक है। चिरंजीवी भी मेहर रमेश के साथ भोला शंकर, और बॉबी की Chiru154 में काम कर रहें है, जिसमें श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़े – Rashtra Kavach Om Review: आदित्य की ‘राष्ट्र कवच ओम तो ‘हीरोपंती 2’ से भी खराब निकली

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles