34.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 21, 2024
Recommended By- BEdigitech

ईद मुबारक की पोस्ट पर ट्रोल हुए सिंगर शान, कुछ इस अंदाज में दिया ट्रोलर्स को जवाब ?

जब भी शानदार प्लेबैक सिंगर्स की बात आती है तो शान का नाम उसमें जुड़ ही जाता है। अगर बात करें शान की तो वह इतने शानदार सिंगर है कि उन्होंने अपनी आवाज का सभी को कायल बना रखा है। वैसे तो कई सिंगर्स है जो विवाद में घिरे रहते हैं परंतु शान एकमात्र ऐसे सिंगर है जो कि विवादों से दूर ही रहना पसंद करते हैं।

लेकिन इस बार उनका नाम भी विवाद के साथ जुड़ गया है। दरअसल, शान आए दिन अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़े रहते हैं और उन्हें त्योहार पर विश करते रहते हैं। इसी बीच ईद पर भी उन्होंने ऐसा ही किया लेकिन शायद कुछ लोगों को उनकी ईद की मुबारक पसंद नहीं आई और अब इसी पोस्ट के चलते वह ट्रोलिंग के शिकार हो रहे हैं।

शान ने ऐसे दिया ट्रोर्ल्स को जवाब ?

ये भी पढ़े भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के बाद सामने आया चौकाने वाला वीडियो, जानिए वायरल वीडियो में कौनसा राज छिपा ?

बता दें कि विवाद की शुरूआत शान की पोस्ट से हुई इस पोस्ट को शान ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था। इस पोस्ट में शान सिर पर सफेद टोपी और नमाज पढ़ते हुए दिख रहे थे। बता दें कि शान ने अपनी एक पुरानी तस्वीर को साझा किया था।

इस तस्वीर के साथ शान ने लिखा था कि ईद की मुबारकबाद। लेकिन इस पोस्ट को देखते ही कुछ हिंदू लोग उनकी आलोचना करने लगे। वो लोग लिखने लगे कि तुम कैसे हिंदू हो जो कि मुस्लमान कपड़ों को पहन रहे हो और नमाज पढ़ रहे हो। हालांकि एक लंबे समय तक तो शान इन बातों को नजरअंदाज करते रहे।

Advertisement

लेकिन जैसे ही उन्होंने देखा कि विवाद बढ़ता ही जा रहा है तो शान ने उनका जवाब देने की ठान ली। इसके बाद शान लाइव आए और सबसे पहले उन्होंने ईद और परशुराम जयंती की सभी को बधाई दी। इसके बाद शान ने ट्रोलर्स को लताड़ना शुरू किया।

शान ने लाइव में कहा कि देश आगे बढ़ रहा है ना जाने आप लोगों की सोच कब आगे बढ़ेगी। इतना ही नहीं शान ने कहा कि अगर आप लोग जीवन में आगे बढ़ना चाहते हैं तो पहले अपनी सोच को आगे बढ़ाइए।

शान ने आगे कहा कि मैं सभी धर्मों को एक ही मानता हूँ मैं किसी में भेद नहीं करता। यहां तक की मेरे अधिकतर दोस्त मुस्लमान ही है। शान ने कहा कि उन्हें अपने हिंदू होने पर गर्व है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वह दूसरे धर्म का अपमान करें। इसके बाद शान ने अंत में फिर सभी को बधाई दी और लाइव को समाप्त कर दिया।

ये भी पढ़े प्रियंका चोपड़ा अपने बयान पर हुई ट्रोल, जानिए ट्रोलिंग पर एक्ट्रेस क्या कहा ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles