fbpx

F3: प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए थिएटर पहुँचे वेंकटेश और वरुण

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन एक 2022 की भारतीय तेलुगु भाषा की कॉमेडी फिल्म है, जिसे अनिल रविपुडी द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस द्वारा निर्मित, यह 2019 की फिल्म F2 का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है, और फन एंड फ्रस्ट्रेशन श्रृंखला की दूसरी फिल्म है। फिल्म में वेंकटेश, वरुण तेज, तमन्ना और मेहरीन पीरजादा हैं। इसमें देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित संगीत है।

F3 आखिरकार दर्शकों तक पहुंच ही गयी। फिल्म देखने वालों की प्रतिक्रियाओं की जांच करने के लिए, फिल्म के पहले दिन वेंकटेश दग्गुबाती, वरुण तेज, मेहरीन पीरजादा और अन्य के प्राथमिक कलाकारों को हैदराबाद के देवी थिएटर में विजिट किया गया। जहां गनी अभिनेता ने काली टी-शर्ट के ऊपर ग्रे शर्ट का विकल्प चुना, वहीं वेंकटेश दग्गुबाती ने चेकर्ड शर्ट पहनी थी। प्रमुख महिला प्रिंटेड व्हाइट एथनिक ड्रेस में खूबसूरत लग रही थी।

F3, अनिल रविपुडी द्वारा निर्देशित कॉमेडी फ्लिक F2: फन एंड फ्रस्ट्रेशन का सीक्वल है। वेंकटेश दग्गुबाती, वरुण तेज, तमन्ना भाटिया और मेहरीन पीरज़ादा ने नवीनतम रिलीज़ में वेंकी, वरुण, हरिका और हनी के रूप में अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहराया है। F3 वेंकी और वरुण की यात्रा को आगे बढ़ाता है, जो अब जल्दी अमीर बनना चाहते हैं। पैसे की तलाश में, वे एक ऐसा अपराध करते हैं जो उन्हें अप्रत्याशित परेशानी में डाल देता है, आगे जो होता है वह F3 की मजेदार कहानी बनाता है।

ये भी पढ़े – ICMR भर्ती 2022: प्रस्ताव पर वैज्ञानिको के 18 पदों पर होगी भर्ती, जानें पात्रता व अन्य विवरण

Advertisement

ये भी पढ़े – दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2022: भारत के कर्मचारी चयन आयोग ने 800 से अधिक पदों के लिए आवेदन मांगे है, जानें पात्रता मानदंड व अन्य विवरण

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article