14.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

फिल्में हुई फ्लॉप तो आमिर खान ने एक्टिंग से लिया ब्रेक, ‘चैम्पियंस’ की करनी थी शूटिंग

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर लगातार सुर्खियों में रहे थे। उनकी इस फिल्म को लेकर रिलीज के समय काफी विवाद हुआ था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी। इस बीच आमिर खान ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल एक इवेंट में आमिर खान ने एक्टिंग से ब्रेक लेने की घोषणा की है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर ‘चैम्पियंस’ की शूटिंग करने वाले थे, लेकिन अव फिल्म में लीड रोल के लिए किसी अन्य अभिनेता को अप्रोच किया जाएगा। हालांकि फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे।

Amir Khan

‘चैम्पियंस’ इसी नाम की स्पैनिश फिल्म का रीमेक हैं। एक्टर ने अपने हाथ प्रोजेक्ट से वापस खींच लिए हैं। आमिर अब ‘चैंपियंस’ के रीमेक में एक्टिंग नहीं करेंगे।

आमिर ने इवेंट में कहा है कि वह चैंपियंस के रीमेक को सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे। ‘जब मैं एक एक्टिंग कर रहा होता हूं तो फिल्म में इस कदर खो जाता हूं कि चारों और क्या हो रहा है कुछ पता नहीं रहता है। मैं चैंपियंस का रीमेक करना चाहता था। जोकि एक कमाल की स्क्रिप्ट है, यह सुंदर कहानी है। यह दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म होगी। लेकिन मैं एक ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं। मैं अपनी मां और अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं। मैं 35 सालों से काम कर रहा हूं, मैंने सिर्फ काम ही किया है, जो मेरे करीबी लोगों के लिए ठीक नहीं है। मैं लाइफ का एक्सपीरियंस करने के लिए इस समय को अलग तरीके से प्लान कर रहा हूं। मैं अगले साल के लिए काफी उत्साहित हूं। अगले डेढ़ साल मैं बतौर अभिनेता कोई काम नहीं करूंगा’।

आमिर ने दो बैक टू बैक फिल्मों के खराब प्रदर्शन किया है। उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ दोनों को ऑडिएंस ने नकार दिया था। वो फिल्म ‘चैंपियन’ को प्रोड्यूस करेंगे और काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में गेस्ट एपीयरेंस दमें दिखाई देंगे।

ये भी पढ़े “मैं सुबह कोलकाता में टैक्सी चलाता था, और फिर शाम को थिएटर रिहर्सल के लिए जाता था। “- राजेश शर्मा

ये भी पढ़े सेंसर बोर्ड ने दृश्यम 2 को बिना कट के किया पास, फिल्म को मिला UA सर्टिफिकेट

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles