fbpx

फर्नीचर रिटेलर IKEA बेंगलुरु ने इन पदों पर निकाली भर्ती, जानें वैकेंसी

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

स्वीडिश फर्नीचर दिग्गज IKEA बेंगलुरु के लिए काम पर रख रहा है। नीदरलैंड में मुख्यालय वाली फर्म ने 22 जून को मेट्रो स्टेशन से सटे बेंगलुरु के नागासांद्रा इलाके में भारत में अपना सबसे बड़ा स्टोर खोला।

स्वीडिश फर्नीचर रिटेलर आइकिया अपने बेंगलुरु स्टोर के लिए कई तरह के पदों भर्ती कानोटिफिकेशन जारी किया है। कंपनी ने हाल ही में 22 जून को मेट्रो स्टेशन से सटे बेंगलुरु के नागासांद्रा इलाके में अपना चौथा केंद्र खोला, जिसमें 1,000 लोग कार्यरत थे, जिनमें से 72 प्रतिशत स्थानीय थे। Ikea ने अपनी वेबसाइट पर एक विज्ञापन में काह है कि “अब हम बेंगलुरु में भी काम पर रख रहे हैं”।

IKEA का ईमानदारी से मानना ​​है कि यह सभी के लिए समान वेतन और उन्नति के अवसर प्रदान करके अपने कई कर्मचारियों के लिए सर्वोत्तम कार्य वातावरण प्रदान करेगा। स्टोर महिलाओं को सशक्त बनाने में भी विश्वास करता है, और कंपनी के अनुसार, महिलाएं परंपरागत रूप से पुरुष-प्रधान नौकरियों जैसे फोर्कलिफ्ट ड्राइविंग, पावर स्टैकिंग, पर काम कर रही हैं। अधिक जारकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते है।

इन पदों पर हो रही है भर्ती-

  1. सप्लाई प्लानर, टेक्सटाइल कारपेट
  2. सप्लाई प्लानर, टेक्सटाइल कारपेट
  3. सप्लाई प्लानर, कैटेगरी एरिया( मेटल, प्लास्टिक, फ्लोट ग्लास और इलेक्ट्रॉनिक्स)
  4. प्रोजेक्ट लीडर
  5. प्रोड़क्ट Compliance स्पेशलिस्ट
  6. मल्टीचैनल नेटवर्क प्रोजेक्ट मैनेजर
  7. सीनियर साइबर इंजीनियर
  8. साइबर इंजीनियर
  9. सेल्स को-वर्कर (बेसिक टीम)
  10. गुड्स फ्लो टीम लीडर वीआर मॉल
  11. एसएसएस टीम-लीडर वीआर मॉल

वीकेंड पर आइकिया के बेंगलुरु स्टोर पर भारी भीड़ थी। नागासांद्रा स्टोर पर लोगों को तीन घंटे तक इंतजार करना पड़ा, जिससे सुरक्षा गार्डों के लिए भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया। IKEA ने ट्विटर के माध्यम से बेंगलुरु की भीड़ का आभार व्यक्त किया है। इसके अलावा, उन्होंने लोगों से समय से पहले योजना बनाने या ऑनलाइन खरीदारी करने को कहा।

Advertisement

आईकेईए को उम्मीद है कि कर्नाटक में 3,000 करोड़ रुपये के नियोजित निवेश के साथ इस साल बेंगलुरु में सालाना करीब 50 लाख पर्यटकों को आकर्षित किया जाएगा। आईकेईए के अब देश भर में चार आउटलेट हैं। IKEA ने 2018 में हैदराबाद में अपना पहला स्टोर खोला। 2020 और 2021 में, इसने क्रमशः नवी मुंबई और मुंबई में स्टोर खोले। 22 जून को, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने राज्य में 3,000 करोड़ डॉलर के निवेश की घोषणा करते हुए, भारत में IKEA के सबसे बड़े स्टोर का उद्घाटन किया था।

ये भी पढ़े Maharashtra सियासी संकट: महाराष्ट्र में भाजपा शिंदे गुट के इन विधायकों को बना सकती है मंत्री

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article