32.1 C
Delhi
सोमवार, जून 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

फाइनली रिलीज की तरफ बढ़ रही Gadar 2, जानिए कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज और क्या होगी कहानी ?

गदर फिल्म अधिकतर भारतीय लोगों के दिल के करीब है और हर कोई इस फिल्म के सीक्वल Gadar 2 को देखने के लिए बेताब है। पहले तो लोगों ने उम्मीद ही छोड़ दी थी कि कभी गदर का सीक्वल आएगा भी लेकिन जब से सोशल मीडिया पर फिल्म की वीडियो नजर आने लगी है।

हर किसी की बेताबी और तेजी से उछाल मारने लगी है। सभी को इंतजार है अपने तारा और सकीना का क्योंकि गदर में दोनों की प्रेम कहानी को इतना दमदार दिखाया था कि हर कोई फिर से दोनों को पर्दे पर देखना चाहता था।

जहां एक तरफ सभी तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी का इंतजार कर रहे हैं वहीं अब खबर ये आ रही है कि फिल्म में इस बार विलेन का किरदार मनीष वाधवा निभाते नजर आ सकते हैं। वैसे तो मेकर्स चाहते थे कि फिल्म सभी से छुपी रहे और फैंस को सीधा सरप्राइज ही मिले।

फाइनली रिलीज की तरफ बढ़ रही Gadar 2

ये भी पढ़े बिग बॉस का पूरा हुआ सफर, MC Stan बने Bigg Boss 16 Winner?

लेकिन जब से सोशल मीडिया आया है कोई भी चीज छुपाए नहीं छिपती और इसी का नतीजा है कि आए दिन कभी फिल्म की कास्ट। तो कभी फिल्म के सीन वायरल होते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अमीषा पटेल और एक्टर सनी देओल की कई फोटो और वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

इसी बीच तारा सिंह की सकीना उर्फ अमीषा पटेल की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वो अपने एक पाक एक्टर के साथ रोमांस करती नजर आ रही थी। इसके अलावा सनी देओल की भी एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें सनी एक पीलर को उखाड़ते नजर आ रहे थे।

इन वीडियो को देखकर लगता है कि Gadar 2 एक्शन से भरपूर फिल्म साबित होगी। बता दें कि गदर फिल्म का पहला पार्ट साल 2001 में रिलीज हुआ था जिसके सीक्वल को बनने में करीब 22 साल का समय लग गया।

Gadar 2 की रिलीज डेट क्या है ?

एक तरफ जहां लगातार बॉलीवुड की फिल्मे बायकॉट का शिकार हो रही हैं वहीं Gadar 2 धमाकेदार एंट्री कर सकती है। क्योंकि अभी से ही सोशल मीडिया पर Gadar 2 की रिलीज को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है।

बताया जा रहा है कि फिल्म की लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग खत्म हो चुकी है और जल्द ही फिल्म पूरी हो जाएगी। इसके बाद रिलीज किया जाएगा Gadar 2 का ट्रेलर। Gadar 2 की अगर बात करें तो इसे बनाया है Zee Studio के प्रोड्क्शन हाउस ने जिसकी वजह से Gadar 2 का ट्रेलर भी Zee Studio के यूट्यूब चैनल पर ही देखने को मिलेगा।

बताते चलें कि Gadar 2 में भी आपको तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी नजर आ सकती है और Gadar 2 आपको इसी साल यानी कि 11 अगस्त 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़े Mirzapur 3: जानिए कब होगी रिलीज और क्या होने वाला है नए सीजन में खास ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles