12.8 C
Delhi
शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

Mirzapur 3: जानिए कब होगी रिलीज और क्या होने वाला है नए सीजन में खास ?

चाहे बात हो मिर्जापुर के प्रिंस की या फिर कालीन भैया के काले धंधे की। मिर्जापुर सीरीज के अब तक के दोनों सीजन दर्शकों को काफी पसंद आए लेकिन मिर्जापुर के सीजन 2 में ऐसा सस्पेंस छोड़ा गया जिसे देखकर अब हर कोई इस सीरीज के तीसरे सीजन की मांग कर रहा है।

अगर आप भी मिर्जापुर के फैंन है तो हमारी आज की खबर खास आपके लिए ही है क्योंकि यहां पर हम Mirzapur 3 से जुड़ी सभी जानकारी आपके लिए लेकर आए है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Mirzapur 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और आने वाला सीजन और भी ज्यादा खास होने वाला है।

क्योंकि Mirzapur 3 में खुलासा होगा कि क्या मुन्ना भैया सच में अमर थे और जिंदा बच जाएंगे या फिर मारे गए हैं और साथ ही इस बात से भी पर्दा उठेगा कि कालीन भैया का आगे क्या हुआ।

Table of Contents

Advertisement

क्या होगी Mirzapur 3 की कहानी ?

Mirzapur 3

ये भी पढ़े RRR in Oscars: एनटीआर और राम चरण स्टारर आरआरआर का ‘नाटू…

वैसे तो अभी तक अधिकारीक तौर पर इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि आखिर कब Mirzapur 3 हम सभी को देखने को मिलेगी लेकिन एक बात की गारंटी है कि Mirzapur 3 को आपको देखने में जरूर मजा आएगा।

क्योंकि इस नए सीजन में हम सभी को कालीन भैया और मुन्ना भैया की आगे की कहानी की जानकारी का पता चलेगा। साथ ही जिस तरह से मिर्जापुर के सीजन 2 में कालीन भैया को जिंदा दिखाया गया था और शरद के साथ दिखाया गया था।

इससे ये भी पता चलता है कि Mirzapur 3 में हमें गुड्डू भैया और कालीन भैया की लड़ाई देखने को मिल सकती है क्योंकि सीजन 2 में गुड्डू भैया को मिर्जापुर की गद्दी पर बैठा दिखाया गया था। इसके साथ ही Mirzapur 3 में आपको गोलू भी जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आ सकती है।

कौन-कौन आएगा Mirzapur 3 में नजर ?

एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि नए सीजन में गुड्डू भैया को जेल जाना पड़ेगा और इस बार मिर्जापुर की गद्दी को गोलू संभालती हुई नजर आएगी। इसके अलावा कालीन भैया की पत्नी बीना भी एक खास अंदाज में नजर आएगी।

इसके अलावा Mirzapur 3 में आपको दद्दा त्यागी और शरद शुक्ला की भी दमदार कहानी देखने को मिलेगी। जिसमें दद्दा त्यागी अपने बेटे की हत्या का बदला लेते नजर आएंगे। वहीं शरद अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने का प्लान बनाता नजर आएगा।

क्या पूरी हो गई है Mirzapur 3 की शूटिंग ?

बता दें कि हाल ही में गुड्डू भैया उर्फ अली फजल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और एक सेल्फी पोस्ट की थी। वीडियो में अली कास्ट एंड क्रू पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे है और अपनी सेल्फी में अली पूरी टीम को चियर्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अपनी पोस्ट में अली ने लिखा था कि, “मुझे मेरी टीम पर गर्व है कि उन्होंने नए सीजन को अपनी मेहनत से पूरा करने में काफी मदद की। मिर्जापुर 1 और 2 की तरह ही Mirzapur 3 भी मेरे दिल के बहुत पास है। इस पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि Mirzapur 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही Mirzapur 3 का ट्रेलर हम सभी को देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़े बिग बॉस का पूरा हुआ सफर, MC Stan बने Bigg Boss 16 Winner?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles